scriptदोस्तों के साथ नहाने गया था किशोर, खारुन नदी में डूबा, शव की तलाश में जुटी NDRF | Crime in Raipur: 12 Year Old boy drowns in Kharun river at Raipur | Patrika News

दोस्तों के साथ नहाने गया था किशोर, खारुन नदी में डूबा, शव की तलाश में जुटी NDRF

locationरायपुरPublished: Sep 07, 2019 03:33:58 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Crime in Raipur: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक दर्दनाक हादसा हो गया। दोस्तों के साथ नहाने गए 12 साल के कृष्णा विश्वकर्मा की तालाब में डूबने से मौत हो गई।

kharun_river.jpg

drown in Kharun river

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक दर्दनाक हादसा हो गया। दोस्तों के साथ नहाने गए 12 साल के कृष्णा विश्वकर्मा की खारुन नदी (Kharun River) में डूबने से मौत हो गई। शव को निकालने के लिए पुलिस को एनडीआरएफ (NDRF) की टीम बुलानी पड़ी। हालांकि घंटों तलाशने के बाद भी अभी तक एनडीआरएफ की टीम शव ढूंढ नहीं पाई है।
घटना शनिवार सुबह की है। कृष्णा अपने चार-पांच दोस्तों के साथ चंदनडीह स्थित घाट पर खारुन नदी (kharun river) में नहाने के लिए गया था। उसे तैरना नहीं आता था। कृष्णा अचानक नदी के तेज बहाव की चपेट में आ गया और गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। थोड़ी देर बाद कृष्णा नदी के तेज बहाव में लापता हो गया।
दोस्तों ने तुरंत इसकी सूचना कृष्णा के परिजनों को दी। वहीं खबर मिलते ही आमानाका थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को निकालने के लिए पुलिस को एनडीआरएफ की टीम बुलानी पड़ी। एनडीआरएफ (NDRF) की टीम शव को तलाशने में जुटी हुई है। लेकिन घंटों बाद भी अभी तक एनडीआरएफ की टीम शव ढूंढ नहीं पाई है।
आमानाका थाना की पुलिस ने बताया कि कृष्णा विश्वकर्मा नाम का किशोर अपने दोस्तों के साथ खारुन नदी में नहाने के लिए आया था। नदी के तेज बहाव की चपेट में आने से कृष्णा लापता हो गया। एनडीआरएफ (NDRF) की टीम शव को ढूंढने में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो