scriptयुवती से की दोस्ती, शादी का झांसा देकर होटल में किया दुष्कर्म, 3 साल बाद केस दर्ज | Crime in Raipur: Rape with woman in hotel room | Patrika News
रायपुर

युवती से की दोस्ती, शादी का झांसा देकर होटल में किया दुष्कर्म, 3 साल बाद केस दर्ज

शादी करने का झांसा देकर प्रेमी तीन साल तक युवती से दुष्कर्म करता रहा। युवती ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवाई है।

रायपुरJun 13, 2020 / 03:12 pm

Bhawna Chaudhary

rape-14.jpg

,School Girl Molest case in jabalpur

रायपुर . देशभर में महिलाओं और बच्चियों के साथ हो रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा। ऐसे अपराध अक्सर महिलाओं को झांसा देने वाले होते है। छत्तीसगढ़ में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां शादी करने का झांसा देकर प्रेमी तीन साल तक युवती से दुष्कर्म करता रहा। युवती ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवाई है।

राजधानी रायपुर के स्टेशन इलाके के एक होटल में एक युवती से दुष्कर्म हो गया। आरोपी युवती का प्रेमी है। पुलिस के मुताबिक टिकरापारा इलाके में रहने वाली 25 वर्षीय युवती की कोतवाली में रहने वाले युवक से दोस्ती थी। आरोपी ने युवती को शादी करने का झांसा दिया। इसके बाद उसे स्टेशन रोड स्थित होटल में ले गया। इसके बाद युवती से दुष्कर्म किया।

इसके बाद अन्य स्थानों में ले जाकर उससे अनाचार किया। हर बार युवती को आरोपी शादी करने झांसा देता था। करीब तीन साल बाद भी आरोपी ने शादी नहीं किया, तो पीड़िता ने थाने में शिकायत की। गंज पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म दर्ज कर विवेचना में लिया है।

Home / Raipur / युवती से की दोस्ती, शादी का झांसा देकर होटल में किया दुष्कर्म, 3 साल बाद केस दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो