script9 साल की बच्ची से सिक्योरिटी गार्ड और रिक्शा चालक ने किया दुष्कर्म, फिर धमकी देकर भगा दिया, गिरफ्तार | Crime in Raipur: Security Guard and Rickshaw Driver rape 9 year girl | Patrika News
रायपुर

9 साल की बच्ची से सिक्योरिटी गार्ड और रिक्शा चालक ने किया दुष्कर्म, फिर धमकी देकर भगा दिया, गिरफ्तार

9 साल की बच्ची को सिक्योरिटी गार्ड और रिक्शा चालक में अपनी हवस का शिकार बनाया। बच्ची से दुष्कर्म किया और डरा-धमकाकर भगा दिया।

रायपुरFeb 20, 2020 / 11:58 am

Bhawna Chaudhary

crime news of jodhpur

आइसक्रीम खिलाने के बहाने 8 साल की बच्ची को बुलाया, फिर कमरे में ले जाकर किया बलात्कार

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के सिविल लाइन इलाके में 9 साल की बच्ची को सिक्योरिटी गार्ड और रिक्शा चालक में अपनी हवस का शिकार बनाया। बच्ची से दुष्कर्म किया और डरा-धमकाकर भगा दिया।

घुमन्तु बालिका को बल कल्याण समिति वालों ने पकड़ा। समिति वालों की पूछताछ में खुलासा होने के बाद सिविल लाइन थाने में आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक करीब दो महीने पहले तरुण नगर में 9 साल की बच्ची को अकेला देखकर सिक्योरिटी गार्ड भरत तांडी और रिक्शा चालक दयालु तांडी ने पकड़ लिया। उससे उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद डरा-धमकाकर बगा दिया। कुछ दिन पहले बच्ची को बल कल्याण समिट वालों ने पकड़ा और बल आश्रम भेज दिया।

इससे पहले बच्ची की काउंसलिंग की गई। इस दौरान बच्ची ने अपने साथ हुए दुष्कर्म का खुलासा किया। इसके बाद सिविल लाइन थाने में शिकायत की गई। पुलिस में आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है , इसके बाद जेल भेज दिया। बच्ची को बाल आश्रम में रखा गया है।

Home / Raipur / 9 साल की बच्ची से सिक्योरिटी गार्ड और रिक्शा चालक ने किया दुष्कर्म, फिर धमकी देकर भगा दिया, गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो