scriptभीड़ ने दो पुलिकर्मियों की कर दी बेदम पिटाई, एक का फट गया सर, माहौल हुआ खराब | Crime in Raipur: Two police man beaten during Rawan dahan | Patrika News
रायपुर

भीड़ ने दो पुलिकर्मियों की कर दी बेदम पिटाई, एक का फट गया सर, माहौल हुआ खराब

Crime in raipur: इस मामले में अभी तक विवाद का कारण पता नहीं चल पाया है।

रायपुरOct 09, 2019 / 02:26 pm

चंदू निर्मलकर

raipur_police_beaten_.jpg

भीड़ ने दो पुलिकर्मियों की कर दी बेदम पिटाई, एक का फट गया सर, माहौल हुआ खराब

रायपुर. राजधानी से लगे अभनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम खोपरा में दो पुलिकर्मियों की बेदम पिटाई (Crime in raipur) हो गई। इस घटना में दोनों पुलिसकर्मियों की गंभीर चोटें आई है। बताया जा रहा है कि मामूली विवाद के बाद भीड़ आक्रोशित हो गए और दोनों की जमकर पिटाई कर दी। खबर मिलते ही अतिरिक्त पुलिस बल गांव पहुंचे।

रावण दहन के दौरान लगाई गई थी ड्यूटी

मिली जानकारी के अनुसार अभनपुर थाना कॉन्स्टेबल उज्ज्वल नाग और महेश यादव की ड्यूटी रावण दहन कार्यक्रम में लगाई गई थी। ग्राम खोपरा में हर साल की तरह इस साल भी रावण दहन (Chhattisgarh crime) हर्षोउल्लास के साथ किया। इस दौरान कुछ लोग पुलिस से ही भिड़ गए।

इसके बाद भीड़ ने ही पुलिकर्मियों पर ही हमला बोल दिया। कई लोगों ने दोनों पुलिसकर्मियों पर लात-घूसों से जमकर पिटाई कर दी। मारपीट में आरक्षक महेश यादव का सर फट गया। वहीं उज्ज्वल नाग को भी चोटें आई है। इस मामले में अभी तक विवाद का कारण पता नहीं चल पाया है।

गांव का माहौल खराब

मारपीट की घटना के बाद पुलिस ने गांव में अतिरिक्त बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने आरोपी राजू साहू, कौशल मंडल सहित अन्य की पहचान कर ली है। जो इस वक्त गांव में नहीं है। सभी फरार जिसकी वजह से पुलिस ने अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। पुलिस आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं गांव का माहौल अभी भी खराब है। फिलहाल पुलिस ने स्थिति को काबू कर लिया है।

Home / Raipur / भीड़ ने दो पुलिकर्मियों की कर दी बेदम पिटाई, एक का फट गया सर, माहौल हुआ खराब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो