scriptमासूम से रेप की कोशिश में नाकाम होने पर दो युवकों ने जिंदा जला दिया, मौत | Crime: Innocent rape attempted Failed two men burn child alive | Patrika News
रायपुर

मासूम से रेप की कोशिश में नाकाम होने पर दो युवकों ने जिंदा जला दिया, मौत

दो दरिंदों ने मासूम बच्ची के साथ रेप की कोशिश की थी। मासूम द्वारा इसका विरोध किए जाने और अपने मकसद में नाकाम हो जाने की वजह से बच्ची पर केरोसिन उड़ेगा और जिंदा जला दिया गया।

रायपुरJun 25, 2020 / 08:26 am

Bhawna Chaudhary

मासूम से रेप की कोशिश में नाकाम होने पर दो युवकों ने जिंदा जला दिया, मौत

मासूम से रेप की कोशिश में नाकाम होने पर दो युवकों ने जिंदा जला दिया, मौत

बेमेतरा. छत्तीसगढ़ में मानवता और मानवीय संबंधों को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। जहां दो दरिंदों ने मासूम बच्ची के साथ रेप की कोशिश की थी। मासूम द्वारा इसका विरोध किए जाने और अपने मकसद में नाकाम हो जाने की वजह से बच्ची पर केरोसिन उड़ेगा और जिंदा जला दिया गया। बच्ची जली हुई अवस्था में जिंदा हालत में मिली थी।

यह घटना छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले के दाढ़ी क्षेत्र से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां दो युवकों ने बलात्कार की कोशिश में नाकाम होने के बाद 12 साल की बच्ची को जिंदा जला दिया। यह घटना दो दिन पहले की बताई जा रही है। जिसके बाद बुधवार को पीड़िता बच्ची जली हुई अवस्था में जिंदा हालत में मिली थी। जिसके दो दिन बाद से उसका रायपुर में इलाज चल रहा था।

बच्ची को अस्पताल लाने पर डॉक्टरों ने बताया कि पीड़िता का शरीर बुरी तरह से जल चुका है। इलाज कर उसकी हालत में सुधार लाने की लगातार कोशिश डॉक्टरों द्वारा की जा रही थी, लेकिन हालत में किसी प्रकार का सुधार देखने को नही मिला। पीड़िता की हालत नाजुक बनी हुई थी। जिंदगी और मौत से जूझती पीड़िता ने दम तोड़ दिया।

बुधवार को मौत से पहले बच्ची ने पुलिस को अपना बयान दया। जिसमे उसने बलात्कार की कोशिश में नाकाम होने पर जलाए जाने का खुलासा किया। इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमे एक नाबालिग है। इस खौफनाक वारदात में और भी लोगों के शामिल होने की बात कही जा रही है। फिलहाल पुलिस हर पहलू की जांच की जा रही है।

Home / Raipur / मासूम से रेप की कोशिश में नाकाम होने पर दो युवकों ने जिंदा जला दिया, मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो