scriptदोस्त की बीवी से कर बैठा इश्क, फिर हुआ एेसा आप सोच भी नहीं सकते | Crime News: Two held for murder case in Abhanpur | Patrika News
रायपुर

दोस्त की बीवी से कर बैठा इश्क, फिर हुआ एेसा आप सोच भी नहीं सकते

पुलिस ने अभनपुर में हुए मर्डर केस को सुलझा लिया है। इस मामले में दोनों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

रायपुरAug 25, 2017 / 09:34 pm

Ashish Gupta

murder case

इस शख्स को दोस्त की पत्नी से हुआ प्यार

रायपुर. पुलिस ने अभनपुर के उल्बा गांव में हुए अंधेकत्ल की गुत्थी सुलझा ली है। मामले में दोनों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि दोस्त की पत्नी से एकतरफा प्रेम के कारण हत्या की गई थी। मंगलवार को सुबह खेत के पास उल्बा निवासी धीरज यादव (25 वर्ष) की गमच्छा से गला घोंट कर हत्या कर दी थी। तब से क्राइम ब्रांच और अभनपुर पुलिस मामले की जांच कर रही थी। जांच के बाद दोनों फरार आरोपी नवापारा थाना क्षेत्र निवासी पुरुषोत्म साहू व महेंद्र यादव को धर दाबोचा है। हत्या के बाद से दोनों फरार चल रहे थे।
एेसे हुआ खुलासा
अंधेकत्ल पर पुलिस को सुराग मिला की पुरुषोत्म साहू जो मृतक का दोस्त है, वह अक्सर उसके घर आया करता था। मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि वह कई बार उससे प्रेम करने की बात स्वीकार चुका है और किसी भी कीमत पर हासिल करने को कहता था। लेकिन यह वजह धीरज की हत्या का कारण बन सकती है, कभी सोचा भी नहीं था। इस खुलासे के बाद पुलिस ने संदिग्ध आरोपी पर नजर बनाए रखी थी। शुक्रवार को हिरासत में लेने के बाद पूछताछ की गई तब मामले का खुलासा हुआ। बताए हुए स्थान से आरोपी की मोटर साइकिल जब्त कर ली गई है।
शराब पिलाई और उतार दिया मौत के घाट
मृतक सोमवार को दोपहर अपने दोनों दोस्तों के साथ घर से निकला था। देर रात तक नहीं लौटा तो घर वाले परेशान हुए। सुबह जब वे थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने जा रहे थे, तभी उन्हें युवक की लाश मिलने की सूचना मिली थी। मृतक के गले पर गमछा बंधा हुआ था। अभनपुर टीआई ने बताया कि तीनों दोस्त धमतरी के कुरुद इलाके के ददहा गांव शराब पीने गए थे। वहीं उसके दोस्त फरार हो गए थे। हत्या शराब पिला कर की गई थी। मृतक के छोटे भाई दिनेश यादव ने सभी को जाते देखा था।

Home / Raipur / दोस्त की बीवी से कर बैठा इश्क, फिर हुआ एेसा आप सोच भी नहीं सकते

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो