scriptनगर निगम धमतरी की सूची में गड़बड़ी, निलंबित कांग्रेसी और मृत नेता को भी बना दिया एल्डरमैन | Dead man become Alderman in Dhamtari Nagar Nigam | Patrika News
रायपुर

नगर निगम धमतरी की सूची में गड़बड़ी, निलंबित कांग्रेसी और मृत नेता को भी बना दिया एल्डरमैन

नगरीय प्रशासन विभाग की ओर से जारी एल्डरमैनों की सूची में गंभीर त्रुटियां सामने आई है।

रायपुरOct 27, 2019 / 02:55 pm

Ashish Gupta

dhamtari.jpg

धमतरी/रायपुर. नगरीय प्रशासन विभाग की ओर से जारी एल्डरमैनों की सूची में गंभीर त्रुटियां सामने आई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ कथित टिप्पणी करने वाले एक कांग्रेसी नेता को धमतरी नगर निगम का एल्डरमैन बना दिया गया है। धमतरी में ही कांग्रेस से इस्तीफा दे चुके नेता और मृत नेता का नाम भी एल्डरमैन की सूची में शामिल है।

यह सूची जारी होते ही कांग्रेस के अंदरूनी कलह एक बार फिर से उभर कर सामने आ गई है। इससे कार्यकर्ताओं में भी नाराजगी देखी जा रही है। नगरीय प्रशासन विभाग में धमतरी नगर निगम में वसीम कुरैशी, नरेश जसूजा, विक्रांत शर्मा, अवधेश पांडे, विशाल शर्मा, अरुण चौधरी, यूनूस गोंड और देवेंद्र जैन को एल्डरमैन बनाया है। इनमें तीन नामों को लेकर पार्टी कार्यकर्ता अचरज में है।
कांग्रेसजनों का कहना है कि सूची में वसीम कुरैशी और अवधेश पांडे का नाम है, जबकि वे पार्टी से निलंबित हैं। वसीम पर लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद मुख्यमंत्री के खिलाफ टिप्पणी करने का आरोप है। वही पांडे ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। इसी तरह करीब 3 महीने पहले बीमारी की वजह से निधन हो चुका मोहम्मद यूनुस गोंड का नाम भी एल्डरमैनों की सूची में शामिल है।
कांग्रेस जिला अध्यक्ष मोहन लालवानी ने कहा कि एल्डरमैन के संबंध में अभी तक उनके पास अधिकृत सूची नहीं आई है। जब तक सूची नहीं आएगी, इस संबंध में कुछ कहना उचित नहीं है।

Home / Raipur / नगर निगम धमतरी की सूची में गड़बड़ी, निलंबित कांग्रेसी और मृत नेता को भी बना दिया एल्डरमैन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो