scriptपुलिस हिरासत में आदिवासी सब इंजीनियर की मौत पर भाजपा ने कहा- न्यायिक जांच हो, मुआवजा मिले | Death of Tribal sub engineer in police custody, BJP ask for judicial | Patrika News
रायपुर

पुलिस हिरासत में आदिवासी सब इंजीनियर की मौत पर भाजपा ने कहा- न्यायिक जांच हो, मुआवजा मिले

– सूरजपुर जिले के लटोरी पुलिस चौकी की घटना .

रायपुरNov 26, 2020 / 06:16 pm

CG Desk

vishnu_deo.jpg
रायपुर. सूरजपुर जिले की लटोरी पुलिस चौकी में आदिवासी सब इंजीनियर पूनम कतलाम की पुलिस हिरासत में मौत के मामले में भाजपा ने सरकार पर निशाना साधा है। पार्टी अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि सरकार आदिवासियों के नाम पर राजनीतिक रोटियां सेंक रही है।
युवा इंजीनियर की संदिग्ध मौत की न्यायिक जांच हो, परिजनों के सामने पोस्टमार्टम करवाया जाए। परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी और मुआवजे की मांग भाजपा ने की है।

साय ने कहा कि जबसे प्रदेश में कांग्रेस की सरकार सत्ता में आई है, अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं। जांच और पूछताछ के नाम पर संदेहियों के साथ पुलिस इस तरह पेश आ रही है कि संदेहियों को अपनी जान से हाथ तक धोना पड़ रहा है। दो साल के कार्यकाल में प्रदेश सरकार की कुनीतियों व प्रशासनिक अक्षमता के चलते पुलिस हिरासत में मौत के कई मामले सामने आए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में गरीब, मज़दूर, आदिवासी और महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों पर पुलिस काबू नहीं पा सक रही है और आम निर्दोष लोगों के साथ ही संदेह के आधार पर पूछताछ के नाम पर पुलिस संगठित प्रताडऩा का दौर चला रही है।

Home / Raipur / पुलिस हिरासत में आदिवासी सब इंजीनियर की मौत पर भाजपा ने कहा- न्यायिक जांच हो, मुआवजा मिले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो