दिल्ली के विधायक विजेन्द्र ने कहा- छत्तीसगढ़ में आप की होगी ऐतिहासिक जीत

दिल्ली के विधायक विजेन्द्र ने कहा- छत्तीसगढ़ में आप की होगी ऐतिहासिक जीत

Chandu Nirmalkar | Updated: 16 Jul 2018, 03:55:25 PM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

भाजपा और कांग्रेस पार्टी को मौसेरे भाई बताते हुए छत्तीसगढ़ में ऐतिहासिक जीत का दावा किया

रायपुर. मिशन 2018 फतह के लिए आम पार्टी छत्तीसगढ़ में पूरा जोर लगाने के लिए अभी से जुट गई है। एक के बाद एक प्रत्याशियों की सूची जारी कर विधानसभा चुनाव में भाजपा-कांग्रेस को बड़ी टक्कर देने की दमखम दिखा रही है। आज चुनावी रणनीति को मजबूत करने दिल्ली के विधायक विजेंद्र गर्ग रायपुर पहुंचे हुए है। इस दौरान प्रदेश की भाजपा और कांग्रेस पार्टी को मौसेरे भाई बताते हुए छत्तीसगढ़ में ऐतिहासिक जीत का दावा किया।

Read More News: लड़की के सिर के आर-पार निकल गई गोली, खून से लथपथ पड़ी थी जंगल में जब तक पहुंची पुलिस ...

मीडिया से चर्चा के दौरान विजेंद्र गर्ग ने कहा कि मुझे सरगुजा संभाग का प्रभार मिला था। पिछले दो दिनों में सभी विधानसभाओं का दौरा किया। स्थानीय कार्यकर्ताओ को दिल्ली में हुए चुनाव में जीत का मंत्र बताया है। निश्चत ही जिस तरह दिल्ली में आप की जीत हुई उसी तरह छत्तीसगढ़ में जीत ऐतिहासिक होगी। राज्य सरकार सभी क्षेत्रों में काम में नाकाम साबित हो रही है। छत्तीसगढ़ की जनता एक बहुत बड़ा बदलाव चाहती है।

Read More News: वीडियों में देखिए लडक़े के इस शर्त पर पुलिस ने मंगाई बीयर, मगर इसके बाद जो हुआ किसी को नही था अंदाजा

विजेन्द्र ने कहा कि 15 साल की भाजपा की सरकार ने सिर्फ सड़के बनाई है जिसमें जमकर भ्रष्टाचार हुए हैं। छत्तीसगढ़ की जनता दिल्ली की तरह शिला दीक्षित सरकार की तरह बदलाव करने वाली है। ठीक उसी तरह ऐतिहासिक बदलाव 2018 के विधानसभा चुनाव में होगा। आगे कहा कि भाजपा कांग्रेस आपस में मौसेरे भाई है। आपको बता दें कि अभी हाल ही में छत्तीसगढ़ की आम आदमी पार्टी ने प्रत्याशियों की तीसरी सूची जारी की है।

Read more News: शिक्षाकर्मियों के संविलियन में लापरवाही देख इस IAS को आया गुस्सा तुरंत लिया एक्शन

Read More News: हाथियों का भी कानून, गणेश हथिनियों से कर रहा था छेड़खानी, उसका हुआ ये हाल

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned