scriptधमतरी: सब इंस्पेक्टर ने की खुदकुशी, फंदे से लटका मिला शव | Dhamtari: Sub Inspector commits suicide, dead body found hanging | Patrika News
रायपुर

धमतरी: सब इंस्पेक्टर ने की खुदकुशी, फंदे से लटका मिला शव

SI टिंबक नायक धमतरी के अजाक थाने में पदस्थ थे और पुलिस सरकारी क्वार्टर नंबर RG-2 के कमरे नंबर 15 में पत्नी माहवती नायक के साथ रहते थे।

रायपुरJun 05, 2021 / 07:16 pm

bhemendra yadav

01_1.jpg
धमतरी। धमतरी में शनिवार सुबह एक पुलिस सब इंस्पेक्टर (SI) टिंबक नायक (56) ने खुदकुशी कर ली। उनका शव सरकारी क्वार्टर में फंदे से लटका मिला। पत्नी मंदिर से लौटी तो घटना की जानकारी हुई। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। बताया जा रहा है कि वह बीमारी के चलते लंबे समय से परेशान थे। फिलहाल, पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला रुद्री थाना क्षेत्र का है।
जानकारी के मुताबिक, SI टिंबक नायक धमतरी के अजाक थाने में पदस्थ थे और पुलिस सरकारी क्वार्टर नंबर RG-2 के कमरे नंबर 15 में पत्नी माहवती नायक के साथ रहते थे। बताया जा रहा है कि रोज सुबह-सुबह पति-पत्नी दोनों साथ में मंदिर जाते थे। शनिवार सुबह करीब 6 बजे उन्होंने पत्नी को मंदिर भेज दिया। इसके बाद पंखे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। पत्नी माहवती लौटी तो उन्होंने आस-पास के लोगों को घटना की जानकारी दी।

कांस्टेबल बेटे की बस्तर में हो गई थी मौत, बेटी की शादी हो गई

रुद्री थाना प्रभारी युगल किशोर ने बताया कि टिंबक नायक कुछ दिनों से बीमारी से ग्रसित थे। आशंका है कि इसी के चलते उन्होंने यह कदम उठाया है। हालांकि पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। यह भी सामने आया है कि SI के आरक्षक बेटे की साल 2015 में बस्तर में मौत हो गई थी। एक बेटी भी है जिसकी शादी हो चुकी। उसके कुछ समय बाद वे सूनापन महसूस करते थे। आवास में वे अपनी पत्नी के साथ रहते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो