scriptकॉलर आईडी की मदद से डायल 112 ने नाबालिग को खुदकुशी करने से रोका | Dial 112 are helpful for Raipur people chhattisgarh | Patrika News
रायपुर

कॉलर आईडी की मदद से डायल 112 ने नाबालिग को खुदकुशी करने से रोका

ट्रायल के तौर पर चल रहे डॉयल 112 का लाभ लोगों को मिलने लगा है

रायपुरAug 25, 2018 / 01:16 pm

Deepak Sahu

dial 112

कॉलर आईडी की मदद से डायल 112 ने नाबालिग को खुदकुशी करने से रोका

रायपुर. राजधानी में ट्रायल के तौर पर चल रहे डॉयल 112 का लाभ लोगों को मिलने लगा है। गुढि़यारी इलाके में एक मकान में आग लग गई थी। घर में केवल एक बुजुर्ग महिला थी। आग से बचने के लिए उसने डॉयल 112 की मदद। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने उस इलाके में तैनात टाइगर-1 और ईआरवी वाहन मौके पर पहुंचा। घर में केवल बुजुर्ग महिला वी लक्ष्मी मौजूद थीं। जहां आग थी, वहां गैस सिलेंडर मौजूद था।

READ MORE: छत्तीसगढ़ कांग्रेस भवन में कांग्रेसियों का हंगामा, कार्यकारी अध्यक्ष शिव डहरिया के समर्थकों ने किया शक्ति प्रदर्शन

उसमें आग लगने से बड़ा हादसा हो सकता था। पुलिस जवानों ने वाहन में मौजूद फायर फाइटिंग सिस्टम से आग को बुझाने की कोशिश की। इसके बाद आसपास के घरों से पानी लेकर आग बुझाया। इससे बड़ी घटना टल गई।

READ MORE: जोगी को दो दिन में लगे दो झटके, पूर्व विधायक डोमेन्द्र भेड़िया CJCJ छोड़ फिर कांग्रेस में हुए शामिल

READ MORE: Breaking: CG में पहली बार बच्ची से रेप करने वाले को मृत्युदंड, हमारी निर्भया को मिला न्याय, Video

ट्रायल के तौर पर चल रही पुलिस की टीम डायल 112 ने राजधानी में अपनी अच्छी पकड़ बनाई हुई है। जिसका काफी अच्छा रिस्पांस शहर के लोगों के द्वारा मिल रहा है। शनिवार को राखी निवासी एक 13 वर्षीय बालिका अपने घर में दरवाजा बंद करके खुदकुशी कर रही थी। इसी दौरान किसी ने डॉयल 112 में कॉल किया।

Home / Raipur / कॉलर आईडी की मदद से डायल 112 ने नाबालिग को खुदकुशी करने से रोका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो