दो डॉक्टरों को चोरों ने बनाया निशाना एक के घर से चुराए 50 हजार का माल तो दूसरे के कमरे से पार कर गए हीरों का जेवर

शादी में सरीख होने आए डॉक्टर के हीरे का हार होटल से हुआ चोरी, मंदिरहसौद में महिला डॉक्टर के घर में चोरों ने किया हाथ साफ़ ।

रायपुर । छत्तीसगढ़ में बढ़ रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले है। रविवार को शहर के अलग-अलग हिस्सों में दो डॉक्टरों को चोरों ने निशाना बनाया। मंदिरहसौद इलाके में एक महिला डॉक्टर के घर चोरों ने धावा बोला, वहीं दूसरी ओर जबलपुर से शादी में शामिल होने रायपुर आए डॉक्टर की पत्नी के गहने होटल में चोरी हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

पहली घटना में मंदिरहसौद इलाके में एक महिला डॉक्टर के घर चोरों ने धावा बोला। ताला तोड़कर नगदी व सामान ले भागे। पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच में लिया है। पुलिस के मुताबिक सत्यसांई अस्पताल की महिला डॉक्टर रागिनी पांडे नवागांव में रहती हैं। अस्पताल में नाइट ड्यूटी करने के बाद घर पहुंची, तो ताला टूटा हुआ था। घर में रखे सामान व नगदी गायब थे। चोर 50 हजार से अधिक का माल ले गए। इसकी शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

हीरे के जेवर चोरी
जबलपुर से डॉक्टर मुकेश श्रीवास्तव शादी के कार्यक्रम में शामिल होने रायपुर आए थे। वे अपनी पत्नी के साथ होटल ग्रांड इंप्रेरिया में ठहरे थे। शनिवार को शादी के कार्यक्रम में शामिल होकर अपने कमरे में चले गए। उनकी पत्नी ने अपने हीरा जड़ित टॉप्स निकालकर जेवर बॉक्स में रख दिए। सुबह देखा, तो जेवर गायब थे। इसकी शिकायत पर तेलीबांधा पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Click & Read More Chhattisgarh News .

प्रदेश में शराबबंदी को लेकर सीएम भूपेश का बड़ा बयान, किसानों से की ये अपील

कांग्रेस नेता की अचानक मौत, 48 घंटे पहले भरा था पार्षद चुनाव का नामांकन

6 साल की मासूम की लूट रही थी इज्जत, बुजुर्ग महिला ने पकड़ा रंगे हाथ, 14 साल का नाबालिग लड़का गिरफ्तार

युवती को बदनाम करने फेसबुक अकाउंट से निकला फोटो, किया एडिट और गांव के हर घर के सामने फेका पर्चा, फिर

Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned