scriptआबकारी विभाग में घोटाला करने वाले समुंद्र सिंह के ठिकानों पर EOW ने की छापेमारी, जांच जारी | EOW raid on samudra singh' place for Excise scam case | Patrika News
रायपुर

आबकारी विभाग में घोटाला करने वाले समुंद्र सिंह के ठिकानों पर EOW ने की छापेमारी, जांच जारी

आबकारी विभाग में करोड़ों रूपए का घोटाला करने वाले समुद्र सिंह के ठिकाने पर EOW ने आज सुबह छापेमारी की। EOW अभी समुद्र सिंह की भी तलाश कर रहा है।

रायपुरApr 26, 2019 / 01:30 pm

Anjalee Singh

EOW Raid

आबकारी विभाग में घोटाला करने वाले समुंद्र सिंह के ठिकानों पर EOW ने की छापेमारी, जांच जारी

रायपुर. छत्तीसगढ़ में BJP की सरकार के दौरान आबकारी विभाग में करोड़ों रूपए का घोटाला करने वाले समुद्र सिंह के ठिकाने पर EOW ने आज सुबह छापेमारी की। EOW अभी समुद्र सिंह की भी तलाश कर रहा है।

EOW Raid

नितिन भंसाली की शिकायत पर EOW की टीम ने आज सुबह रायपुर के बोरियाकला में स्थित मकान नंबर 172 में छापेमारी की। मिली जानकारी के अनुसार ये घर नागपुर में पदस्थ विजलेंस अधिकारी का है, जहां आरोपी अक्सर आया-जाया करता था। यहां EOW की टीम सभी दस्तावेजों की जांच कर रही है। इसके अलावा EOW को समुन्द्र सिंह की भी तलाश है। समुंद्र सिंह छत्तीसगढ़ में सरकार बदलते ही अपना इस्तीफा देकर कहीं फरार हो गया था।

EOW Raid

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Raipur / आबकारी विभाग में घोटाला करने वाले समुंद्र सिंह के ठिकानों पर EOW ने की छापेमारी, जांच जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो