scriptपहले Facebook पर की युवती से दोस्ती, फिर शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म | Facebook friendship girl raped pretext of marriage, accused booked FIR | Patrika News
रायपुर

पहले Facebook पर की युवती से दोस्ती, फिर शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

रायपुर (Raipur) में फेसबुक पर दोस्ती करना एक युवती को बहुत भारी पड़ गया। युवती के फेसबुक फ्रेंड (Facebook Friend) ने शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया।

रायपुरApr 19, 2020 / 09:51 pm

Ashish Gupta

Rape Case in Bilaspur

दोस्त को प्रेमिका संग संबंध बनाते देखा तो खुद भी टूट पड़ा, जब नहीं मानी तो कर दी गला घोंटकर हत्या

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर में फेसबुक (Facebook) पर दोस्ती करना एक युवती को बहुत भारी पड़ गया। युवती के फेसबुक फ्रेंड ने शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया। इस बीच जब युवती ने फेसबुक फ्रेंड से शादी के लिए कहा। इस पर युवक ने युवती से शादी करने से साफ़ करने से इनकार कर दिया। अब पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।
chhattisgarh crime latest news
लव, सेक्स और धोखे की ये सच्ची दास्तान रायपुरा इलाके की है। कुछ समय पहले इसी इलाके की 26 वर्षीय युवती की दोस्ती फेसबुक पर यशवंत डहरे नामक एक युवक से हुई थी। कुछ दिनों में ही फेसबुक की यह दोस्ती प्यार में बदल गई। अक्सर दोनों घर से बाहर मिलने लगे। इसी दौरान यशवंत ने युवती से शारीरिक संबंध बनाने की मांग की।
chhattisgarh crime latest news
युवती ने यशवंत की इस मांग को ठुकरा दिया। तब आरोपी ने युवती को शादी करने का झांसा दिया। शादी के झांसे में आकर युवती ने आरोपी की बात मान ली। इसके बाद यशवंत युवती के साथ होटल में शारीरिक संबंध बनाने लगा। जब भी युवती शादी के लिए पूछती तो वह टाल देता। कुछ दिन बाद जब युवती ने यशवंत पर शादी के लिए दबाव डाला। इस पर आरोपी यशवंत ने युवती से शादी करने से साफ़ करने से इनकार कर दिया।
chhattisgarh crime latest news
IMAGE CREDIT: patrika
तब युवती को यशवंत की असलियत का पता चला कि वह उसे धोखा देकर अपनी हवस मिटा रहा था। परेशान होकर युवती ने इस बात की शिकायत पुलिस थाने में की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

Home / Raipur / पहले Facebook पर की युवती से दोस्ती, फिर शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो