scriptसौतेली बेटी से दुष्कर्म का आरोपी पिता गिरफ्तार | Father accused of raping stepdaughter arrested | Patrika News
रायपुर

सौतेली बेटी से दुष्कर्म का आरोपी पिता गिरफ्तार

नवापारा-राजिम. सौतेली नाबालिग बेटी से बलात्कार करने वाले आरोपी को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

रायपुरNov 13, 2019 / 12:54 am

dharmendra ghidode

सौतेली बेटी से दुष्कर्म का आरोपी पिता गिरफ्तार

सौतेली बेटी से दुष्कर्म का आरोपी पिता गिरफ्तार

नवापारा-राजिम. सौतेली नाबालिग बेटी से बलात्कार करने वाले आरोपी को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपी के खिलाफ धारा 376, 506 और पाक्सो एक्ट की धारा 4-6 के तहत कार्रवाई की गई।
मिली जानकारी के अनुसार नगर की 15 वर्षीय नाबालिग, अपनी मां व छोटे भाई के साथ सौतेले पिता कांशीराम पिता स्व. परस राम भोई (31) के यहां रहती है। आरोपी पिछले 2 माह से उसके साथ छेडख़ानी करते आ रहा था, जिसके बारे में डर के कारण उसने किसी को इसकी जानकारी नहीं दी। रविवार रात को उसकी मां नाइट शिफ्ट में काम पर गई थी। घर पर नाबालिग, उसका 6 साल का छोटा भाई व आरोपी थे। वह अपने भाई के साथ सोई हुई थी, आरोपी उसके कमरे में आया और उससे फिर छेडख़ानी करने लगा। नाबालिग विरोध करते हुए पड़ोसी के घर गई और आरोपी की कारस्तानी से अवगत कराया। इस पर पड़ोसी ने सुबह उसकी मां के आने पर जानकारी देने की बात कहते हुए वापिस घर भेज दिया। नाबालिग वापिस घर आई तो मौका देख रहे आरोपी ने उससे बलात्कार किया। इसके बाद उसे धमकी देकर छोड़ दिया।
अगले दिन पीडि़ता ने इसकी जानकारी अपनी मां को दी। जिस पर मांं ने जब आरोपी के सामने विरोध जताया तो उसने किसी को बताने पर दोनों को जान से मारने की धमकी दी। दिनभर उधेड़बुन में लगे रहने के बाद मंगलवार सुबह नाबालिग को लेकर उसकी मां थाने पहुंची और आरोपी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल आरोपी को गिरफ्तार कर आईपीसी की धारा 376, 506 और पाक्सो एक्ट की धारा 4-6 के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया।

Home / Raipur / सौतेली बेटी से दुष्कर्म का आरोपी पिता गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो