scriptकलयुगी ससुर ने लाठी से पीट-पीट कर ले ली बहु की जान | father in law killed his daughter in law in family dispute | Patrika News
रायपुर

कलयुगी ससुर ने लाठी से पीट-पीट कर ले ली बहु की जान

बहू और ससुर के बीच इस कदर विवाद (domestic dispute) बढ़ा कि ससुर ने पास रखी लाठी से उसके सिर पर वार कर दिया। वार इतना जोरदार था की महिला तुरंत जमीन पर चित्त हो गयी ।

रायपुरMay 26, 2019 / 10:23 pm

Deepak Sahu

murder

कलयुगी ससुर ले लाठी से पीट-पीट कर ले ली बहु की जान

रायपुर. अभनपुर थानाक्षेत्र के मेंहदी गांव में घरेलू विवाद (domestic dispute) रविवार की रात को खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। बहू और ससुर के बीच इस कदर विवाद बढ़ा कि ससुर ने पास रखी लाठी से उसके सिर पर वार कर दिया। वार इतना जोरदार था की महिला तुरंत जमीन पर चित्त हो गयी । उसकी गंभीर हालत को देखते हुए परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

अभनपुर पुलिस (Abhanpur Police) के अनुसार मेंहदी गांव में पुराणिक सेन अपने परिवार के साथ रहते है। बेटे-बहू से उनका संपत्ति को लेकर आए दिन विवाद होता था। रविवार को विवाद (domestic dispute) इस कदर बढ़ा कि पुराणिक ने अपनी बहू धनेश्वरी सेन के सिर पर लाठी मार दी। लाठी लगने से धनेश्वरी का सिर फट गया और उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी पुराणिक सेन को गिरफ्तार कर लिया है।

Home / Raipur / कलयुगी ससुर ने लाठी से पीट-पीट कर ले ली बहु की जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो