scriptमहिला पार्षद के बेटों की दबंगई, मां और बेटे को घर में घुसकर पीटा | female councillor sons beat up mother and son entering house | Patrika News
रायपुर

महिला पार्षद के बेटों की दबंगई, मां और बेटे को घर में घुसकर पीटा

छावनी के वार्ड-30 की भाजपा पार्षद सत्यदेवी जायसवाल के बेटों ने बैट लेकर पड़ोस में रहने वाले मां-बेटे की पिटाई कर दी। अभ्रदता करते हुए महिला के साथ गाली-गलौज भी की।

रायपुरApr 19, 2022 / 12:06 am

CG Desk

रेलवे स्टेशन पर रात 12 बजे अधिकारियों में मारपीट

रेलवे स्टेशन पर रात 12 बजे अधिकारियों में मारपीट

भिलाई. पानी की लीकेज पाइप ठीक कराने की बात से नाराज छावनी के वार्ड-30 की भाजपा पार्षद सत्यदेवी जायसवाल के बेटों ने बैट लेकर पड़ोस में रहने वाले मां-बेटे की पिटाई कर दी। अभ्रदता करते हुए महिला के साथ गाली-गलौज भी की। पुलिस ने पार्षद के बेटों के खिलाफ धारा 294, 323, 34, 452, 506 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक आरोपी फरार हैं।

पीड़ित प्रवीण कुमार तिवारी ने बताया कि 14 अप्रैल की शाम 4.30 बजे घर के सामने सीसी रोड बननी शुरू हुई तब पार्षद के बेटे को बुलाकर बताया कि उनके घर में लगा पानी का कनेक्शन लीकेज है, जिससे पानी आकर हमारे दरवाजे पर भर जाता है। उसकी मरम्मत करवा दो।

इस पर पार्षद का बेटा शिव कुमार जायसवाल भड़क गया और यह मारपीट करने लगा। इसी दौरान पार्षद का छोटा लड़का अशोक कुमार जायसवाल भी घर से बैट लेकर आया। यह देख मां सामने खड़ी हो गईं कि पहले मुझे मार दो फिर बेटों पर हाथ उठाना। यह सुनकर उसने मां पर बैट से वार किया। मां को सिर, पेट और पैर में चोट लगी है।

सिंधिया समेत चार केंद्रीय मंत्रियों का छत्तीसगढ़ दौरा
चार केंद्रीय मंत्री सोमवार को छत्तीसगढ़ प्रवास पर रहेंगे। चारों केंद्रीय मंत्री दो दिन तक अलग-अलग क्षेत्रों का दौरा करेंगे। सभी यहां सामाजिक समरसता पखवाड़ा कार्यक्रम के अंतर्गत छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों में प्रवास पर रहेंगे। दो केंद्रीय मंत्री दौरे के दौरान के दौरान विभागीय अधिकारियों आमजन, भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। जानकारी के अनुसार केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया रात 8.45 बजे रायपुर पहुंचेंगे।

Home / Raipur / महिला पार्षद के बेटों की दबंगई, मां और बेटे को घर में घुसकर पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो