scriptछालीवुड के इस फिल्मकार ने कहा हिरोइनों के सामने खड़े करेंगे तो हमें कौन देखेगा | filmmaker said if we stand in front of heroines then who will see us | Patrika News
रायपुर

छालीवुड के इस फिल्मकार ने कहा हिरोइनों के सामने खड़े करेंगे तो हमें कौन देखेगा

मोना सेन और अनिकृति चौहान थीं सामने

रायपुरMay 29, 2022 / 12:40 am

Tabir Hussain

छालीवुड के इस फिल्मकार ने कहा हिरोइनों के सामने खड़े करेंगे तो हमें कौन देखेगा

यह फोटो हमने वीडियो क्रॉप किया है। इसमें संतोष जैन के अलावा मोहन सुंदरानी और श्रीचंद सुंदारनी भी नजर आ रहे हैं।

ताबीर हुसैन @ रायपुर. एक्ट्रेस की पहली खासियत होती है उसकी खूबसूरती। कई दर्शक तो सिर्फ हिरोइन की खूबसूरती निहारने टॉकीज तक पहुंचते हैं। दरअसल भारतीय सिनेमा में एक्ट्रेस वही सफल है जिनकी तस्वीर दर्शक अपने तकिए के नीचे रखता है या वह उसके सपने में आती है। शनिवार को एक ऐसा सीन देखने को मिला जो अक्सर फिल्मो में नजर आता है। दरअसल हुआ यूं कि एक वरिष्ठ फिल्मकार ने टिप्पणी कर दी कि हमारे सामने हिरोइनों को खड़ा करोगे तो हमें कौन देेखेगा। ये फिल्मकार थे- संतोष जैन। मौका था सुंदरानी प्रोडक्शन के तहत निर्मित फिल्म मिस्टर मजनू के पोस्टर लॉन्चिंग का। तब जैन ने यह बात मजाकिए लहजे में कही।

ये रहे मौजूद

इस दौरान मोहन सुंदरानी, लखी सुंदरानी, फिल्म के हीरो मन कुरैशी, अनिकृति चौहान के साथ मोना सेन भी उपस्थित थीं। कार्यक्रम में श्रीचंद सुंदरानी, डायरेक्टर उत्तम तिवारी, फिल्म वितरक सुनील बजाज, तरूण सोनी, राज वर्मा, लक्की रंगशाही और यूएफओ प्रतिनिधि राकेश मिश्रा मौजूद रहे।

आखिर में पहुंचे मन

आमतौर पर सिनेमा हीरो बेस्ड होता है। इस लिहाज से उसका इंतजार सभी करते हैं। हुआ भी वैसा। मन कुरैशी आखिर में पहुंचे। इस दौरान खास बात ये रही कि जिस कपड़े से पोस्टर को ढांका गया था उसी से संतोष जैन और अनिकृति का सम्मान कर दिया गया।

वकील के गेटअप में क्यों आईं अनिकृति

हाल ही में सुंदरानी प्रोडक्शन की दो फिल्मों से से बाहर हुईं अभिनेत्री अनिकृति चौहान एडवोकेट के गेटअप में आईं थीं। चूंकि वे मिस्टर मजनू की लीड एक्ट्रेस है इसलिए उनका रहना लाजिमी था लेकिन वे वकील के यूनिफॉर्म में पहुंचीं थीं। इसलिए चर्चा थी कि कहीं वे पिछली दो फिल्में नहीं मिलने के कारण केस तो नहीं कर रही हैं। बाद में पता चला कि यह अनिकृति का फेवरेट डे्रस है।

Home / Raipur / छालीवुड के इस फिल्मकार ने कहा हिरोइनों के सामने खड़े करेंगे तो हमें कौन देखेगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो