scriptपत्रकारिता विश्वविद्यालय की अंतिम सेमेस्टर की परीक्षाएं संपन्न, स्नातकोत्तर की परीक्षा 28 से | Final semester exam of Journalism University from 28 sept | Patrika News
रायपुर

पत्रकारिता विश्वविद्यालय की अंतिम सेमेस्टर की परीक्षाएं संपन्न, स्नातकोत्तर की परीक्षा 28 से

– अंतिम सेमेस्टर की परीक्षा में 200 परीक्षार्थी हुए शामिल .- वाट्सएेप, मेल और वेबसाइट से छात्रों को मिलेगा प्रश्न पत्र .

रायपुरSep 27, 2020 / 05:15 pm

CG Desk

KTUJM

फिर विवादों में घिरा पत्रकारिता विश्वविद्यालय, अनुदान राशि के दुरुपयोग का लगा आरोप

रायपुर। कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय की स्नातक स्तर की अंतिम सेमेस्टर की आनलाइन परीक्षाएं शनिवार को संपन्न हो गई। इस परीक्षा में स्नातक स्तर में अंतिम सेमेस्टर के बीए पत्रकारिता एवं जनसंचार तथा बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के लगभग 200 छात्र शामिल हुए।
विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. बल्देव भाई शर्मा ने बताया कि ऑनलाइन परीक्षा में विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों का उत्साह देखा गया। परीक्षाओं में विद्यार्थियों ने ऑनलाइन की नई तकनीक का सही ढंग से उपयोग किया। परीक्षा में विश्वविद्यालय अध्ययन शाला सहित विश्वविद्यालय से संबद्ध राज्य के 7 महाविद्यालयों के अंतिम सेमेस्टर के छात्र शामिल हुए।
स्नातकोत्तर की परीक्षा 28 सितंबर से
विश्वविद्यालय के जनसंचार एवं समाजकार्य विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. शाहिद अली ने बताया कि 28 सितंबर से विश्वविद्यालय अध्ययन शाला के स्नातकोत्तर उपाधि की अंतिम सेमेस्टर की आनलाईन परीक्षाएं प्रारंभ हो रही हैं। इस परीक्षा में एम.जे., एम.ए. जनसंचार, विज्ञापन एवं जनसंपर्क, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया , एम.बी.ए. और कुछ डिप्लोमा के लगभग दो सौ परीक्षार्थी सम्मिलित होंगे। विश्वविद्यालय के छात्रों को वाट्सएेप ग्रुप, ई-मेल, विश्वविद्यालय की वेबसाइट के माध्यम से प्रश्न पत्र भेजा जाएगा। इसी प्रकार परीक्षार्थियों द्वारा उत्तर पुस्तिकाएं विभागाध्यक्षों के ईमेल एवं वाट्सएेप पर भेजकर विश्वविद्यालय में नियमानुसार जमा करने की व्यवस्था बनाई गई।

Home / Raipur / पत्रकारिता विश्वविद्यालय की अंतिम सेमेस्टर की परीक्षाएं संपन्न, स्नातकोत्तर की परीक्षा 28 से

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो