दुकानदारों से वसूला जुर्माना दुकानों को किया गया सील

लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर प्रशासन ने की कार्रवाई

By: dharmendra ghidode

Published: 11 May 2021, 05:55 PM IST

भाटापारा. कलेक्टर सुनील कुमार जैन व एसडीएम इंदिरा देवहारी के निर्देश के बाद लॉकडाउन का उल्लंान करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई नगर पालिका परिषद भाटापारा के द्वारा की जा रही है। कई दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनसे जुर्माने के बतौर राशि वसूल की गई है और कुछ दुकानों को सील भी कर दिया गया है।
इस मामले में नगर पालिका परिषद के मुख्य नगरपालिका अधिकारी आशीष तिवारी के नेतृत्व में लगातार कार्रवाईयों को अंजाम दिया जा रहा है। शनिवार को भी 6 प्रकरण में 6600 रुपए जुर्माना करके दुकानदार से वसूल किए गए और उन्हें आवश्यक समझाइश दी गई। इसी प्रकार सोमवार को भी 7 दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनसे 11500 रुपए वसूल किए गए। साथ ही दो दुकानों को सील किया गया। मुख्य नगरपालिका अधिकारी आशीष तिवारी ने लोगों से अनुरोध किया है कि लॉकडाउन के नियमों का वह अनिवार्य रूप से पालन करें। कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।
उन्होंने कहा कि अनिवार्य रूप से लोग मास्क लगाएं। बिना मास्क लगाए घूमने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है। कार्रवाई में आशीष तिवारी के अलावा रविंद्र शुक्ला, कन्हैया ठाकुर व खाद्य निरीक्षक लक्ष्मण कश्यप सहित विभाग के अन्य कर्मचारी शामिल थे। मुख्य नगरपालिका अधिकारी आशीष तिवारी ने कहा कि जब तक लॉकडाउन है तब तक लोग लॉकडाउन के नियमों का अनिवार्य रूप से पालन करें। उन्होंने कहा कि कलेक्टर सुनील कुमार जैन इस मामले में और ज्यादा कड़े निर्देश जारी किए हैं। उनके दिशा निर्देश पर पालिका प्रशासन के द्वारा और कढ़ाई बढ़ती जाएगी।

dharmendra ghidode
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned