scriptदर्दनाक: तीन बच्चों को मारने के बाद दो महिलाओं ने की आत्महत्या, सदमे में परिवार | Five people commit suicide in Chhattisgarh | Patrika News
रायपुर

दर्दनाक: तीन बच्चों को मारने के बाद दो महिलाओं ने की आत्महत्या, सदमे में परिवार

Five people commit suicide in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में सोमवार को दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई। दो अलग-अलग जगहों पर आत्महत्या की घटना में दो महिलाओं समेत सहित पांच लोगों की मौत हो गई।

रायपुरAug 12, 2019 / 08:33 pm

Ashish Gupta

rajasthan news

90-year-old woman committed suicide by setting fire to body

रायपुर. Five people commit Suicide in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में सोमवार को दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई। दो अलग-अलग जगहों पर आत्महत्या (Suicide) की घटना में दो महिलाओं समेत सहित पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में तीन मासूम बच्चे भी शामिल हैं। एक साथ पांच मौत से पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया।
latest suicide news
पुलिस ने बताया कि भिलाई के एससी जामुल कॉलोनी में एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला ने पहले अपने पांच साल की मासूम बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। फिर 11 साल के बेटे को फंदे पर लटका दिया। उसके बाद स्वयं फांसी के फंदे पर लटक गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची हुई है। घर से तीनों का शव कब्जे में ले लिया है। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।
burari suicide case
दूसरी घटना सुकमा के कूकानार इलाके के पालेम की है, जहां सोमवार सुबह एक मां ने अपनी दो बेटियों के साथ जहर का सेवन कर लिया। जहर सेवन से मां छसरी व उसकी छह माह की छोटी बेटी कूका की तत्काल मौत हो गई। बड़ी बेटी की तबीयत खराब होने के कारण उसे अस्पताल लाया गया है, यहां उसका इलाज जारी है।
पता चला है कि मां छसरी की तबीयत लगातार खराब रहती थी। इलाज के बाद भी उसे राहत नहीं मिलने से वह मानसिक तौर पर परेशान थी। सुबह उसने बेटियों के साथ कीटनाशक खा लिया। मृतका का पति उस वक्त घर पर नहीं था। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।Five people commit suicide in Chhattisgarh

Home / Raipur / दर्दनाक: तीन बच्चों को मारने के बाद दो महिलाओं ने की आत्महत्या, सदमे में परिवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो