अश्लील वीडियो बनाकर पांच साल करता रहा युवती का दैहिक शोषण, फिर वीडियो भेज दिया रिश्तेदार को

मोबाइल दुकान का संचालक हुआ गिरफ्तार- गोलबाजार इलाके का मामला

By: Manish Singh

Published: 06 Jun 2020, 07:34 PM IST

एक युवती को पड़ोस के युवक से प्रेम संबंध बनाना महंगा पड़ गया। युवक ने धोखे से उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद उसे वायरल करने की धमकी देकर लगातार 5 साल से उसका दैहिक शोषण करता रहा। युवती ने उससे मिलना बंद कर दिया, तो आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो युवती के रिश्तेदार को भेज दिया। इसके बाद पीडि़त युवती ने थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत की।

पुलिस के मुताबिक मोमिनपारा निवासी मोबाइल दुकान संचालक का मोहल्ले की 25 वर्षीया युवती से परिचय हो गया। दोनों के बीच दोस्ती हो गई। मोबाइल में कई घंटों तक दोनों बातचीत करते रहते थे। इसके बाद दोनों के बीच प्रेम संबंध स्थापित हो गया। इस दौरान दोनों वीडियो कॉलिंग से बातचीत करते थे। वीडियो कॉलिंग के दौरान ही युवती की अश्लील वीडियो को आरोपी ने रेकार्ड कर लिया। फिर इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसे होटल सिटी पैलेस में मिलने बुलाया। युवती होटल में पहुंची, तो आरोपी ने उससे दुष्कर्म किया। घटना की जानकारी किसी को देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दिया। इससे युवती डर गई। इसके बाद आरोपी उसे जब भी उसकी इच्छा होती थी दबाव डालकर होटल में बुलाता था और दुष्कर्म करता था।
आरोपी करीब 5 साल से इसी तरह युवती का दैहिक शोषण कर रहा था। कुछ दिनों से युवती ने आरोपी से मिलना बंद कर दिया था। इससे नाराज होकर आरोपी ने युवती की अश्लील वीडियो उसके रिश्तेदार को भेज दिया। इसके बाद मामले की जानकारी परिजनों को हुई। फिर आरोपी के खिलाफ गोलबाजार थाने में अपराध दर्ज कराया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और आईटी एक्ट की विभिन्न धाराओं के अलावा धमकी का मामला भी दर्ज किया। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Manish Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned