scriptनेशनल बालिका दिवस पर फुटबॉल स्पर्धा: गायत्री साहू ने दागे पांच गोल, स्पोट्र्स डिपार्टमेंट बी की 6-0 से जीत | Patrika News
रायपुर

नेशनल बालिका दिवस पर फुटबॉल स्पर्धा: गायत्री साहू ने दागे पांच गोल, स्पोट्र्स डिपार्टमेंट बी की 6-0 से जीत

जिला फुटबॉल संघ की ओर से राष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर 23 से 27 जनवरी तक बालिका फुटबॉल टूर्नामेंट को आयोजन किया जा रहा है। सप्रे शाला फुटबॉल मैदान में आयोजित इस टूर्नामेंट केे पहले दिन शनिवार को चार मुकाबले खेले गए, जिसमें पहले मैच में स्पोट्र्स डिपार्टमेंट बी ने गायत्री के पांच गोलों की बदौलत यूनाइटेड सॉकर को 6-0 से हरा दिया।

रायपुरJan 24, 2021 / 01:32 am

Dinesh Kumar

cg news

नेशनल बालिका दिवस पर फुटबॉल स्पर्धा: गायत्री साहू ने दागे पांच गोल, स्पोट्र्स डिपार्टमेंट बी की 6-0 से जीत

रायपुर. जिला फुटबॉल संघ की ओर से राष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर 23 से 27 जनवरी तक बालिका फुटबॉल टूर्नामेंट को आयोजन किया जा रहा है। सप्रे शाला फुटबॉल मैदान में आयोजित इस टूर्नामेंट केे पहले दिन शनिवार को चार मुकाबले खेले गए, जिसमें पहले मैच में स्पोट्र्स डिपार्टमेंट बी ने गायत्री के पांच गोलों की बदौलत यूनाइटेड सॉकर को 6-0 से हरा दिया। गायत्री साहू के अलावा एक गोल देवंती निषाद ने किया। इसके बाद दूसरे मुकाबले में स्पोट्र्स डिपार्टमेंट ए ने कोटा गल्र्स बी टीम को 6-0 से हरा दिया। स्पोट्र्स डिपार्टमेंट ए की ओर से किरण और प्रियंका ने दो-दो, नेहा और कंचन ने एक-एक गोल दागे। इससे पहले टूर्नामेंट का उद्घाटन महापौर एजाज ढेबर ने किया। इस अवसर पर जिला फुटबॉल के मुश्ताक अली प्रधान समेत कई पदाधिकारी और खिलाड़ी मौजूद थे।
देविका ने जेएलएफ को दिलाई जीत
इस टूर्नामेंट में तीसरा मैच जेएलएफ अकादमी और कोटा गल्र्स टीम ए के बीच खेला गया, जिसमें जेएलएफ ने देविका के 6 गोलों की बदौलत कोटा गल्र्स टीम को 12-0 से करारी शिकस्त दी। देविका के अलावा जेएलएफ की ओर से अमिता ने दो, चित्रनि धांगर ने तीन और एम पुष्पा ने एक गोल किया। इसके बाद चौथे मैच में यूनाइटेड सॉकर ने अपने दूसरे मैच में जीत हासिल करने में सफल रही। यूनाइटेड सॉकर ने शेरा जूनियर एफसी को 2-0 से हरा दिया।
आज भी चार मैच खेले जाएंगे

पहला मैच: जेएलएफ अकादमी बी बनाम स्पोट्र्स डिपार्टमेंट बी

दूसरा: जेएलएफ ए बनाम जेएलएफ सी
तीसरा: स्पोट्र्स डिपार्टमेंट ए बनाम यूनाइटेड सॉकर बी

चौथा: शेरा जूनियर एफसी बनाम जेएलएफ बी

Home / Raipur / नेशनल बालिका दिवस पर फुटबॉल स्पर्धा: गायत्री साहू ने दागे पांच गोल, स्पोट्र्स डिपार्टमेंट बी की 6-0 से जीत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो