scriptमहंगी कार में कफ सिरप की तस्करी करते चार युवक पकड़े गए, सरगना पुलिस की पकड़ से बाहर | Four youths were caught smuggling cough syrup in Raipur | Patrika News
रायपुर

महंगी कार में कफ सिरप की तस्करी करते चार युवक पकड़े गए, सरगना पुलिस की पकड़ से बाहर

– टिकरापारा इलाके से माल लेकर आजादचौक में खपाते पकड़े गए- मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले चार युवक गिरफ्तार

रायपुरNov 30, 2020 / 09:08 pm

Ashish Gupta

arrest_6.jpg
रायपुर. महंगी कार में घूमकर मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले चार युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों का सरगना अब तक पकड़ में नहीं आया है। आजाद चौक पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नारकोटिक एक्ट के तहत कार्रवाई की।

ED ने पूर्व IAS बाबूलाल पर कसा शिकंजा, 27.86 करोड़ की संपत्ति अटैच की

पुलिस के मुताबिक ईदगाहभाठा हिंद स्पोर्टिंग मैदान में क्रेटा कार में कुछ युवक मादक पदार्थ बेच रहे थे। इसकी सूचना पर पुलिस ने छापा मारकर कार सवार अभिषेक सिंह, शहबाज खान, सज्जाद हुसैन और शाहरूख बेग को पकड़ा। कार की तलाशी ली गई। इसमें क्यूरेक्स और अनरेक्स कफ सिरप मिला। कार्टून में कफ सिरप की कुल 409 शीशी थी। पुलिस ने चारों युवकों को नारकोटिक एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया।

सरकार का बड़ा फैसला: छत्तीसगढ़ में इस तारीख से कॉलेजों में शुरू हो सकती हैं क्लासेज

सरगना की गिरफ्तारी नहीं
सूत्रों के मुताबिक चारों युवक एक व्यक्ति के लिए काम करते हैं। उनसे पूरा माल खरीदते हैं और अलग-अलग जगह बेचते हैं। पुलिस ने चारों युवकों को गिरफ्तार तो कर लिया, लेकिन सरगना को पकड़ नहीं पाई है। बताया जाता है कि सरगना का बड़ा कारोबार है और शहर के अलग-अलग हिस्सों के कफ सिरप की सप्लाई करता है।

Home / Raipur / महंगी कार में कफ सिरप की तस्करी करते चार युवक पकड़े गए, सरगना पुलिस की पकड़ से बाहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो