स्कूली छात्रा का आपत्तिजनक वीडियो दोस्तों ने किया वायरल, डर से लड़की ने खुद को लगाई आग, सुसाइड नोट भी बरामद

रायगढ़ जिले में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक स्कूली छात्रा का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर दो युवकों ने वायरल कर दिया।

By: Bhawna Chaudhary

Published: 05 Sep 2020, 09:52 AM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक स्कूली छात्रा का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर दो युवकों ने वायरल कर दिया। इस पर नाबालिग ने खुद को आग लगाकर खुदकुशी कर ली। घटनास्थल से पुलिस ने एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें आरोपियों का जिक्र है।

जानिए पूरा मामला
एएसपी अभिषेक ने बताया कि बालिका की मां ने बताया है कि स्कूल के समय के कुछ फाेटाे और वीडियाे उसके साथ पढ़ने वाले दोस्त युवराज पटेल और मनाेज पटेल ने अपने माेबाइल में रख लिया था। स्कूल आते-जाते समय दोनों उसे परेशान भी करते थे। यह बात उसने घर पर बताई भी थी। लाेकलाज के चलते घरवालाें ने काेई कदम नहीं उठाया।

दोस्तों के बीच वायरल किया वीडियो
माेबाइल पर फाेटाे और वीडियाे वायरल करने की धमकी भी दे रहे थे। कुछ दिन पहले ही उसके कुछ वीडियाे दाेस्ताें के बीच वायरल कर दिए। इससे परेशान होकर छात्रा ने खुद को आग लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने इस मामले में दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। घट ना स्थल से सारंगढ़ पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। इसमें आरोपियों का जिक्र है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 305 , 34 भादवि 67, 67-ए आईटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर पूछताछ कर रही है।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned