कार के सीट के नीचे मिले दो बड़े बैग, खोलकर देखा तो पुलिस की आंखों की उड़ गई चमक

कार के सीट के नीचे मिले दो बड़े बैग, खोलकर देखा तो पुलिस की आंखों की उड़ गई चमक
कार के सीट के नीचे मिले दो बड़े बैग, खोलकर देखा तो पुलिस की आंखों की उड़ गई चमक, फिर..

Chandu Nirmalkar | Updated: 24 Aug 2019, 04:16:37 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

Crime in Mahasamund: पुलिस ने जबरदस्ती कार की तलाशी ली तो (jewellery in car) दो सीट के नीचे दो बड़े-बड़े बैग (Gold in car) मिले।

रायपुर. राष्ट्रीय राजमार्ग-53 छुईपाली टोल के पास संदिग्ध वाहनों की चेकिंग चल रही थी। इस दौरान महासमुंद पुलिस उस वक्त हरकत में आ गई जब एक कार चालक ने गोलमाल जवाब देकर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश कर ((jewellery in car) रहा था। पुलिस ने जबरदस्ती कार की तलाशी ली तो दो सीट के नीचे दो बड़े-बड़े बैग मिले (Crime in mahasamund)। जिसमें 40 लाख रुपए के जेवरात (Gold in car) रखे हुए थे। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

 

बैग, खोलकर देखा तो पुलिस की आंखों की उड़ गई चमक

कुल 109.69 किलो की चांदी..
सरायपाली की ओर से आ रही कार से पुलिस ने चांदी की सिल्ली व जेवरात जब्त कर तीन लोगों को हिरासत में लिया है। कार में 86.650 किलो के 55 चांदी की सिल्ली और 11 प्लास्टिकों में चांदी के पायल 22.530 किलोग्राम को जब्त किया। कुल 109.69 किलो चांदी की कुल कीमत 40 लाख रुपए आंकी गई है।

ओडि़शा से आगरा जा रहे थे तीनों शख्स
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार टोयोटा इटीयास कार यूपी 80 एफ बी 4222 कटक ओडि़शा से आगरा की ओर जा रही थी। पुलिस ने कार से दरयाब सिंह पिता दीवान सिंह (60) शाहगंज आगरा, प्रमोद जुरेल पिता बालकिशन सिंह (28) हाथरस मध्यप्रदेश और दुर्जन सिंह पिता टिकम सिंह (50) एतमाददौला आगरा यूपी को बिल नहीं दिखाने पर गिरफ्तार किया।

नहीं दिया बिल और फंस गए
प्रेस वार्ता में अनुविभागीय पुलिस अधिकारी राजीव शर्मा ने बताया कि वाहन की तलाशी लेने पर कार के पीछे की सीट के नीचे अलग से पट्टीनुमा स्टोरेज में दो थैला थाए जिसमें अलग-लग प्रकार के कुल 55 चांदी की सिल्ली और दूसरे थैले में कुल 11 प्लास्टिक पैकटों में चांदी के पायल जैसे जेवरात भरे मिले। उक्त सामान के बिल प्रस्तुत करने को कहा गया। लेकिन तीनों ने बिल प्रस्तुत नहीं किया। बसना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 102 के तहत तीनों को अवैध चांदी के साथ गिरफ्तार किया।

कार्यवाई में ये हुए शामिल
यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक जितेंद्र शुक्ला के निर्देश पर अतिरिक्त अधीक्षक वेदव्रत सिरमौर के निर्देशन में थाना प्रभारी राकेश खुटेश्वर, सहायक उप निरीक्षण सिंकदर भोई, प्रधान आरक्षक राकेश सिकरवार, आरक्षक महेंद्र यादव, वीरेंद्र साहू, सैनिक सतीश दास का योगदान रहा।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned