scriptसरकार कोरोना नियंत्रण में विफल, अब यहां से हमारी भूमिका हो शुरू: पुरंदेश्वरी | Government failed to control Corona attack by BJP leader D Purandeswar | Patrika News
रायपुर

सरकार कोरोना नियंत्रण में विफल, अब यहां से हमारी भूमिका हो शुरू: पुरंदेश्वरी

कोरोना संक्रमण को नियंत्रण करने में कांग्रेस सरकार पूरी तरह से असफल रही है। छत्तीसगढ़ से भाजपा सांसद और विधायकों की वर्चुअली बैठक लेते हुए प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने ये बातें कहीं।

रायपुरApr 07, 2021 / 11:13 pm

Ashish Gupta

रायपुर. ‘कोरोना संक्रमण को नियंत्रण करने में कांग्रेस सरकार पूरी तरह से असफल रही है। अब इन परिस्थितियों में हमारी (भाजपा) की भूमिका अहम हो जाती है, जिसकी शुरुआत करें। हमें जनता के बीच पहुंचकर उनके के साथ जुड़कर प्रतिपक्ष की भूमिका को मजबूत करना होगा। यह एक बड़ा अवसर है, इस पर पूरी रणनीति के तहत काम करने की जरुरत है। जिला स्तर पर कमेटियां बनाएं, जिसमें सांसद और विधायक हों। कमेटी अधिकारियों से बात करे, उनसे जनता को हो रही असुविधा को जानें और दूर करने में मदद करे।’ बुधवार को छत्तीसगढ़ से भाजपा सांसद और विधायकों की वर्चुअली बैठक लेते हुए प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने ये बातें कहीं।
यह भी पढ़ें: बोर्ड परीक्षा को लेकर हुए बड़े बदलाव: कोरोना संक्रमण के बीच ऐसे होंगे एग्जाम, गाइडलाइन जारी

पुरंदेश्वरी ने कहा कि पार्टी की तरफ से हेल्प डेस्क बनाने पार्टी के चिकित्सा प्रकोष्ठ सहित हर कार्यकर्ता को कोरोना के खिलाफ जारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अभियान और निर्णायक लड़ाई में सहभागी बनना चाहिए। प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन ने कहा कि निर्वाचित जनप्रतिनिधि एक कड़ी के साथ आम लोगों व कार्यकर्ता के साथ प्रशासन के बीच में अपनी भूमिका निभाएं। प्रशासन की कमेटियों में अपने सुझाव दें।
इस मौके पर केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह, राज्यसभा सांसद डॉ. सरोज पांडे, रामविचार नेताम, लोकसभा सांसद संतोष पांडे, विजय बघेल, सुनील सोनी, अरुण साव, चुन्नीलाल साहू, गोमती साय, गुहाराम अजगले, मोहन मंडावी ने अपने-अपने सुझाव रखे। पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल, ननकीराम कंवर, अजय चंद्राकर, शिवरतन शर्मा, भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक डॉ. विमल चोपड़ा और डॉ. जेपी शर्मा सहित सभी ने भी अपने महत्वपूर्ण सुझाव दिए। इस वर्चुअल बैठक में भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, प्रदेश महामंत्री नारायण चंदेल, भूपेंद्र सवन्नी, किरण देव, रामप्रताप सिंह सहित भाजपा विधायक एवं पदाधिकारी शामिल हुए।
यह भी पढ़ें: दूसरी लहर ने छत्तीसगढ़ में ध्वस्त किए सारे रिकॉर्ड, एक दिन में पहली बार मिले इतने ज्यादा मरीज

साय, रमन और कौशिक ने बोले
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि हम अपने-अपने क्षेत्रों के लोगों के साथ जुड़कर इस महामारी के खिलाफ जारी जंग में अपना योगदान दें। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि कोरोना के प्रभाव के बीच अपनी असफलता छिपाने के लिए सरकार काल्पनिक बातें कर रही है, जिससे जनता का कोई सरोकार नहीं। इसी के चलते कोरोना का फैल रहा है।नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि कोरोना को लेकर सरकार सबक के तौर पर होनी चाहिए थी, वह नहीं दिखती।

Home / Raipur / सरकार कोरोना नियंत्रण में विफल, अब यहां से हमारी भूमिका हो शुरू: पुरंदेश्वरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो