scriptराज्यस्तरीय शिक्षक सम्मान समारोह के वर्चुअल आयोजन में राज्यपाल-मुख्यमंत्री ने शिक्षकों का किया सम्मान | Governor-Chief Minister honored the teachers in the virtual event of t | Patrika News
रायपुर

राज्यस्तरीय शिक्षक सम्मान समारोह के वर्चुअल आयोजन में राज्यपाल-मुख्यमंत्री ने शिक्षकों का किया सम्मान

राज्यपाल ने कोरोना काल में दिवंगत शिक्षकों को श्रद्धांजलि भी अर्पित की। राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मान समारोह में राज्य शिक्षक सम्मान स्मृति पुरस्कार 2020 हेतु चयनित 3 शिक्षकों और राज्य शिक्षक पुरस्कार 2019 के लिए चयनित 47 शिक्षकों को सम्मानित किया गया।

रायपुरJul 22, 2021 / 06:13 pm

Shiv Singh

राज्यस्तरीय शिक्षक सम्मान समारोह के वर्चुअल आयोजन में राज्यपाल-मुख्यमंत्री ने शिक्षकों का किया सम्मान

शिक्षिका को सम्मानित करती राज्यपाल अनुसुइया उईके.

रायपुर. शिक्षक, केवल विभिन्न विषयों का ज्ञान ही नहीं देते बल्कि एक अच्छे नागरिक बनने के गुण भी अपने विद्यार्थियों में विकसित करते हैं। शिक्षक विद्यार्थी के अन्दर छुपी प्रतिभा की पहचान कर उन्हें निखारते हैैं और जीवन जीने का सही तरीका सिखाते हैं। चरित्र निर्माण करने के साथ ही नैतिकता का बीजारोपण करते हैं। यह बात राज्यपाल अनुसुईया उइके ने राज्यस्तरीय शिक्षक सम्मान-2020 समारोह में संबोधित करते हुए कही। इस अवसर पर राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उल्लेखनीय कार्य करने वाले शिक्षकों को सम्मानित किया। राज्यपाल ने सभी सम्मानित होने वाले शिक्षकों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

Home / Raipur / राज्यस्तरीय शिक्षक सम्मान समारोह के वर्चुअल आयोजन में राज्यपाल-मुख्यमंत्री ने शिक्षकों का किया सम्मान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो