scriptसरकारी स्कूल के प्राचार्य पर लगे नाबालिग बच्चियों से छेड़छाड़ के आरोप, गुस्साए अभिभावकों ने किया जमकर हंगामा | govt rotary cosmo primary school principal harassed girls raipur | Patrika News
रायपुर

सरकारी स्कूल के प्राचार्य पर लगे नाबालिग बच्चियों से छेड़छाड़ के आरोप, गुस्साए अभिभावकों ने किया जमकर हंगामा

राजधानी के शासकीय स्कूल में नाबालिग बच्चियों के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। आश्चर्यजनक बात यह है की छेड़छाड़ का यह आरोप किसी और पर नहीं बल्कि खुद प्रिंसिपल पर लगा है। मामले में स्कूल के किसी अन्य कर्मचारी के भी शामिल होने का आरोप है।

रायपुरSep 19, 2022 / 05:50 pm

Mansee Sahu

rotary.png

राजधानी में छात्राओं के यौन उत्पीड़न का एक दुखद मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार स्कूल का प्रिंसिपल ही छात्राओं के साथ गंदी हरकत किया करता था। ये बात जब छात्राओं के अभिभावकों को पता चली तो उन्होंने स्कूल आकर जमकर हंगामा किया। बात इस कदर बढ़ी की तोड़फोड़ भी शुरू हो गई। लोगों ने प्रिंसिपल की जमकर पिटाई भी की। प्रिंसिपल पर आरोप है की प्रिंसिपल ने 3 छात्राओं के साथ गलत हरकत की।

घटना से बौखलाए अभिभावकों ने जमकर प्रिंसिपल के खिलाफ नारेबाजी भी की। मामला इतना गरमाया की माहौल को शांत करने के लिए पुलिस तक बुलानी पड़ी। उपरोक्त मामला आमानाका थाना इलाके के डूमर तालाब सरकारी स्कूल का है । रोटरी कॉस्मो शासकीय प्राथमिक शाला के प्रिंसिपल दिलीप कुमार भगत को इस मामले में पालकों की भीड़ ने पीट दिया।

 

convent.png

पीड़ित छात्राओं के परिजनों ने प्राचार्य पर यह आरोप लगाया है की वह छात्राओं के साथ छेड़छाड़ किया करता था। उसने कई बार छात्राओं के साथ क्लासरूम में भी शर्मनाक हरकत की यहां तक की वह कई बार उन्हें कार में घुमाने के बहाने ले जाया करता था और उन्हें प्रताड़ित किया करता। छात्राओं के घरवालों को जब मामले की जानकारी हुई तो सोमवार दोपहर स्कूल पहुँच गए। जब प्रिंसिपल से बातचीत शुरू हुई तो वह बहस में बदल गई और फिर स्टाफ रूम के भीतर ही अभिभावकों ने प्राचार्य दिलीप भगत व स्टाफ के साथ मारपीट शुरू कर दी।

मौके पर आमानाका थाने की पुलिस पहुंची है, आमानाका थाने की पुलिस इस मामले में बच्चियों के साथ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करके पूछताछ की कार्रवाई कर रही है।

Home / Raipur / सरकारी स्कूल के प्राचार्य पर लगे नाबालिग बच्चियों से छेड़छाड़ के आरोप, गुस्साए अभिभावकों ने किया जमकर हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो