scriptगुजरात चुनाव 2017: BJP की डबल जीत के बाद छत्तीसगढ़ के कांग्रेसी नेता ने कही ये बड़ी बात | Gujarat election 2017: big statement of chhattisgarh congress leader | Patrika News
रायपुर

गुजरात चुनाव 2017: BJP की डबल जीत के बाद छत्तीसगढ़ के कांग्रेसी नेता ने कही ये बड़ी बात

बीजेपी ने यहां भी बड़ी जीत दर्ज कर कांग्रेस मुक्त राज्य बनाने की ओर एक और कदम बढ़ाया है।

रायपुरDec 19, 2017 / 11:03 am

चंदू निर्मलकर

TS Singh dev

रायपुर . गुजरात में 22 सालों से सत्ता पर काबिज बीजेपी एक बार फिर चुनावी रण में कांग्रेस को मात देकर अपनी बादशाहत बचा ली है। इधर हिमाचल प्रदेश की जनता ने अपनी परंपरा अनुसार सरकार बदल ली है। यहां पहले कांग्रेस के वीरभद्र सिंह की सरकार थी। बीजेपी ने यहां भी बड़ी जीत दर्ज कर कांग्रेस मुक्त राज्य बनाने की ओर एक और कदम बढ़ाया है। हार के बाद छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेता ने कही ये बड़ी बात…

बीजेपी की जीत के बाद देशभर में जहां कार्यकर्ता दिनभर जश्न में डूबे रहे वहीं, कांग्रेस में हार को लेकर मायूसी छाई रही। हार के दर्द पर मरहम लगाने कांग्रेस के बड़े नेताओं ने ईवीएम में बड़ी गड़बड़ी कर चुनाव जीतना बताया। इधर छत्तीसगढ़ में भी नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंह देव ने कहा है कि देशभर में अब ईवीएम मशीन से चुनाव पर रोक लगनी चाहिए। क्योंकि अगर एेसा नहीं होगा तो बीजेपी हर बार जीत जाएगी।

कांग्रेस ने कहा- जब तक ईवीएम रहेगा तब तक भगवान विष्णु भी आ जाए बीजेपी की नहीं होगी हार

Gujarat election 2017:
दो राज्यों में हार के बाद कांग्रेस के बड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं को बड़ा झटका लगा है। हार के बाद तैश में आए कार्यकर्ताओं ने सड़क पर रैली निकालकर प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ प्रदर्शन किया। नारेबाजी के जरिए कार्यकर्ताओं ने कहा कि जब तक ईवीएम मशीन रहेगी तब तक भगवान विष्णु भी आ जाए तो प्रधानमंत्री मोदी को कोई हरा नहीं सकती। इधर बिहार में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भगवान कृष्ण का अवतार बताया है। जेठमलानी ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विष्णु का अवतार बताया था। एक कार्यक्रम में जेठमलानी ने नरेंद्र मोदी को अपने से ऊपर रखते हुए कहा, कि मोदी विष्णु का अवतार हैं।
Gujarat election 2017:
IMAGE CREDIT: Aseem Pratap Hirwani

महिला कार्यकर्ताओं ने मनाया जीत का जश्न

राजधानी रायपुर स्थित एकात्म परिसर भाजपा प्रदेश कार्यालय पर सुबह से ही जुटे महिला बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर पटाखें फोड़ें और एक दूसरे को बधाई देकर जीत का जश्न मनाया। इधर कांग्रेस भवन में सुबह से जुटे कार्यकर्ता दोपहर 1 बजे के बाद उनमें मायूसी छा गई। इसके अलावा दुर्ग , बिलासपुर , रायगढ़ सहित अन्य शहरों में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा आतिशबाजी कर मिठाई बांटकर जीत का जश्न मनाया। प्रदेश भाजपा कार्यालय के सामने जमकर आतिशबाजी भी हुई। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और प्रदेश के अन्य मंत्रियों ने पीएम मोदी को डबल जीत की बधाई दी। वहीं कार्यकर्ता जमकर नाचे और आतिशबाजी की।

Home / Raipur / गुजरात चुनाव 2017: BJP की डबल जीत के बाद छत्तीसगढ़ के कांग्रेसी नेता ने कही ये बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो