scriptहाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, ग्राहक, दलाल समेत मेट्रो सिटी की 11 युवतियां गिरफ्तार | High profile ***** racket exposed in hotel hyatt raipur 11 women arreste | Patrika News
रायपुर

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, ग्राहक, दलाल समेत मेट्रो सिटी की 11 युवतियां गिरफ्तार

Sex Racket Exposed in Raipur: राजधानी स्थित होटल हयात में पुलिस की दबिश के बाद हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़। ग्राहक,दलाल समेत बड़ी संख्या में दिल्ली,मुंबई हरियाणा, गुजरात कलकत्ता,बैंगलुरू की 11 युवतियां गिरफ्तार….तेलीबांधा थाना इलाके का मामला

रायपुरJul 24, 2022 / 07:35 pm

CG Desk

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, ग्राहक, दलाल समेत मेट्रो सिटी की 11 युवतियां गिरफ्तार

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा

रायपुर. राजधानी के पांच सितारा होटल हयात में हाई प्रोफाइल वेश्यावृत्ति( सेक्स रैकेट) का भंडाफोड़ हुआ है. पुलिस को सूचना मिलते ही होटल में दबिश देकर हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. जानकारी के मुताबिक होटल में ग्राहक, दलाल समेत बड़ी संख्या में दिल्ली, मुंबई, हरियाणा, गुजरात कलकत्ता, बैंगलुरू की 11 युवतियों को गिरफ्तार किया गया. यह पूरा मामला राजधानी के तेलीबांधा थाने इलाके का है.

रायपुर में रविवार को नामी होटल में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट संचालित हो रहा था. इस सिलसिले में ग्राहक, दलाल सही अलग – अलग राज्य की 11 लड़कियों को गिरफ्तार किया गया है. देह व्यापार के बारे में पुलिस को गुप्त सूचना मिलते ही कार्रवाई की और सीधे होटल में दबिश देकर सभी इस कारोबार में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस जल्दी ही हरकत में आ गई। रायपुर में देह व्यापार के पहले भी काफी सारे मामले सामने आ चुके है.

telibandha.jpg

 

मिली जानकारी के मुताबिक पूरा मामला तेलीबांधा थाने का है. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी की होटल में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चल रहा है. सूचना पक्की होते ही पुलिस की एक टीम होटल पहुंची और वहां ग्राहक, दलाल समेत बड़ी संख्या में अलग- अलग मेट्रो सिटी जैसे दिल्ली, मुंबई, हरियाणा, गुजरात, कलकत्ता, बैंगलुरू की 11 युवतियां गिरफ्तार कर लिया.

छापेमारी के दौरान वहां अफरा तफरी मच गई. पुलिस एक्शन मोड में थी और तुरंत सभी आरोपियों और लड़कियों को हिरासत में ले लिया. देह व्यापार में शामिल सभी लड़के लड़कियों से पुलिस ने पूछताछ करना शुरू कर दिया है. आशंका है की ये देह व्यापार का संचालन अन्य शहरों में भी होता होगा.

Home / Raipur / हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, ग्राहक, दलाल समेत मेट्रो सिटी की 11 युवतियां गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो