scriptRaipur Crime Alert: हिस्ट्रीशीटर के साथ मिलकर लूटपाट और मारपीट की घटनाओं देते थे अंजाम , अब पुलिस ने किया गिरफ्तार | History Sheeter arrested by police in raipur | Patrika News
रायपुर

Raipur Crime Alert: हिस्ट्रीशीटर के साथ मिलकर लूटपाट और मारपीट की घटनाओं देते थे अंजाम , अब पुलिस ने किया गिरफ्तार

Raipur Crime News : आरोपी मुकेश इलाके का हिस्ट्रीशीटर है और आदतन अपराधी है। उसके खिलाफ कोतवाली व अन्य थानों में हत्या की कोशिश, लूट, चोरी, मारपीट, आर्म्स एक्ट, नारकोटिक सहित 3 दर्जन से अधिक अपराध दर्ज हैं।

रायपुरMay 28, 2023 / 02:22 pm

चंदू निर्मलकर

crime_pic.jpg
Raipur News : रायपुर. कोतवाली इलाके में गुंडागर्दी, चाकूबाजी और लूटपाट करने वाले हिस्ट्रीशीटर और उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों को उसके मोहल्ले में पैदल घुमाते हुए जेल भेज दिया गया। पुलिस के मुताबिक रमाकांत जगत और रियाज खान महिंद्रा बस सर्विस भाठागांव में काम करते हैं।
यह भी पढ़ें : नीति आयोग की बैठक में शामिल हुए CM बघेल , कहा – राज्यों को मिले उनका हक़

Raipur Police : आरोपी मुकेश इलाके का हिस्ट्रीशीटर है। 19 मई को भी आरोपियों ने एक ठेले वाले से मारपीट की थी। इसकी शिकायत भी कोतवाली थाने में दर्ज है। इसके बाद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी। इसके चलते आरोपियों ने दूसरी बड़ी वारदात को अंजाम दिया।
CG Crime Update : मुकेश आदतन अपराधी है। उसके खिलाफ कोतवाली व अन्य थानों में हत्या की कोशिश, लूट, चोरी, मारपीट, आर्म्स एक्ट, नारकोटिक सहित 3 दर्जन से अधिक अपराध दर्ज हैं। दोनों आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया।
यह भी पढ़ें: – नौतपा के तीसरे दिन 10 जिलों में आंधी-बारिश का कहर, तापमान में हुई इतने डिग्री गिरावट

गुरुवार की रात दोनों अपने घर लौट रहे थे। इस दौरान कालीबाड़ी एटीएम के पास रात करीब 11.45 बजे हिस्ट्रीशीटर मुकेश बनिया और उसके साथियों ने उन्हें रोक लिया।
दोनों को चाकू मारने के बाद मुकेश और उसके साथी सोने की चेन और नकदी लूटकर भाग निकले थे। इसकी शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।
शनिवार को पुलिस ने मुकेश और उसके दोस्त किशन सागर उर्फ टेकचंद को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से चाकू व लूट की रकम बरामद कर लिया। इसके बाद दोनों को पुलिस ने मोहल्ले में पैदल घुमाया।

Home / Raipur / Raipur Crime Alert: हिस्ट्रीशीटर के साथ मिलकर लूटपाट और मारपीट की घटनाओं देते थे अंजाम , अब पुलिस ने किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो