scriptInstagram में हुए विवाद को लेकर नाबालिग ने मारा चाकू, रक्सेल गैंग का हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार | History Sheeter of Raipur Raxel gang arrested, Instagram Crime | Patrika News
रायपुर

Instagram में हुए विवाद को लेकर नाबालिग ने मारा चाकू, रक्सेल गैंग का हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

तीन दिन से पुलिस कर रही थी तलाश, रक्सेल गैंग का हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार।

रायपुरDec 08, 2019 / 08:48 pm

CG Desk

Instagram में हुए विवाद को लेकर नाबालिग ने मारा चाकू, रक्सेल गैंग का हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

Instagram में हुए विवाद को लेकर नाबालिग ने मारा चाकू, रक्सेल गैंग का हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

रायपुर । सेंट्रल लाइब्रेरी के पास एक छात्र पर हमला करने वाले मौदहापारा के हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पिछले तीन दिन से पुलिस उसके तलाश में लगी थी। दरअसल पीडि़त छात्र भी राजातालाब के हिस्ट्रीशीटरों के गैंग से जुड़ा है। उल्लेखनीय है कि टिकरापारा निवासी सौरभ दासगुप्ता का हिस्ट्रीशीटर विनय रक्सैल से पुराना विवाद था। तीन दिन पहले सौरभ सेंट्रल लाइब्रेरी के पास मिल गया।
इस दौरान विनय के साथ घूमने वाले नाबालिग और रजत ने गाली-गलौज करते हुए सौरभ पर चाकू से हमला कर दिया। उस समय विनय भी मौजूद था। घायल सौरभ को अस्पताल में भर्ती कराया गया। सौरभ की शिकायत पर पुलिस ने नाबालिग और रजत के साथ ही विनय को भी हत्या की कोशिश का आरोपी बनाया था। इसके बाद से विनय फरार था। सरस्वती नगर पुलिस ने रविवार को विनय और एक अन्य को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

क्या है असली वजह
सूत्रों के मुताबिक पीडि़त सौरभ का राजातालाब इलाके हिस्ट्रीशीटर खड़ा सोनू, पीला सोनू आदि से दोस्ती है। दोनों हिस्ट्रीशीटरों का रक्सैल गैंग से दुश्मनी है। इसी के चलते सौरभ का भी रक्सैल गैंग से विवाद होता रहता था। पिछले दिनों नवरात्रि के समय सौरभ को विनय और उसके साथियों ने पीटा था। इसकी जानकारी आजाद चौक थाना में दी गई थी। हालांकि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी। इसी बात को लेकर विनय और सौरभ के बीच इंस्टाग्राम में गाली-गलौज होता रहता था। सेंट्रल लाइब्रेरी के पास भी सौरभ और विनय के साथियों के बीच इंस्टाग्राम में गाली-गलौज को लेकर विवाद हुआ। इसी बीच डीडी नगर के नाबालिग ने सौरभ को चाकू मार दिया।

Home / Raipur / Instagram में हुए विवाद को लेकर नाबालिग ने मारा चाकू, रक्सेल गैंग का हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो