पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी को जिंदा जलाया, मौत… मरने से पहले पत्नी ने किया खुलासा

पति ने प्रेमिका ने मिलकर 5 फरवरी को मिटटी तेल डालकर कुलसुम अंसारी को जलाया और मौके से रफू चक्कर हो गए।

By: bhemendra yadav

Published: 20 Feb 2021, 07:26 PM IST

रायपुर. सूरजपुर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहाँ पति ने प्रेमिका को पाने के लिए पत्नी को आग के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है की प्रेमनगर के नवापारा में रहने वाले वाले नसीरुद्दीन अंसारी ने 16 फ़रवरी को सूरजपुर पुलिस अधीक्षक को एक आवेदन दिया, जिसमें यह बताया गया है कि उसकी बहन कुलसुम अंसारी की शादी 20 वर्ष पूर्व कल्याणपुर में रहने वाले हुसैन अंसारी जो पुलिस विभाग में नगर सैनिक भी है, उससे हुई थी। जिनके चार बच्चे भी है।

वहीँ हुसैन अंसारी का इशरत उर्फ बबली नाम की दूसरी महिला से भी चक्कर है। दोनों ने मिलकर 5 फरवरी को मिटटी तेल डालकर कुलसुम अंसारी को जलाया और मौके से रफू चक्कर हो गए। गंभीर हालत में कुलसुम को सूरजपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने अंबिकापुर भेज दिया। हालत ज्यादा बिगड़ने की वजह से वहाँ से भी रायपुर ले जाने कहा गया। रायपुर के अस्पताल में ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

इलाज के दौरान बयान में मृतिका ने बताया था कि कैसे उसके पति और उसकी प्रेमिका ने उसे आग के हवाले किया, इस पूरी घटना के बयान को परिजनों ने मोबाइल पर कैद कर लिया है। इसी के आधार पर अब पुलिस आरोपी की खोजबीन कर रही है। और वो सूरज जो डायरी जो अभी भी पुलिस के हाथ नहीं लगी है। जिसके मिलते ही तथ्य सामने आएंगे और उसी के हिसाब से करवाई की जाएगी।

bhemendra yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned