scriptपत्नी की जान लेने कोशिश में जेल गए करोड़पति की बेरहमी से हत्या, बंद बोरे में मिली लाश | Husband jailed for trying to kill his wife brutally murdered | Patrika News
रायपुर

पत्नी की जान लेने कोशिश में जेल गए करोड़पति की बेरहमी से हत्या, बंद बोरे में मिली लाश

पत्नी की कथित हत्या की कोशिश (Attempted to murder)में जेल जा चुके करोड़पति युवक की बेरहमी से हत्या (बेरहमी से हत्या) कर दी गई। उसका शव (Dead body found) बूढ़ातालाब में मिला है।

रायपुरOct 30, 2020 / 01:16 pm

Bhawna Chaudhary

Crime

मोमिनपारा में चाकूबाजी करने वाले दस्तगीर-जमन की गिरफ्तारी नहीं

रायपुर. पत्नी की कथित हत्या की कोशिश (Attempted to murder)में जेल जा चुके करोड़पति युवक की बेरहमी से हत्या (बेरहमी से हत्या) कर दी गई। उसका शव (Dead body found) बूढ़ातालाब में मिला है। मृतक के हाथ-पांव रस्सी से बांधे थे। पैर, सिर और गले में धारदार हथियार से चोट पहुंचाने के निशान मिले हैं।

हत्यारों ने युवक की हत्या करने के बाद शव को ठिकाने लगाने बोरे में भरकर बूढ़ातालाब में फेंक दिया था। तालाब की सफाई में लगे कर्मचारियों को इसका पता चला। पुरानी बस्ती पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक बूढ़ातालाब में रात करीब 8 बजे सफेद रंग का एक बोरा मिला। उसे खोला गया, तो उसमें करीब 35 वर्षीय युवक की लाश थी। कुछ देर बाद मृतक की पहचान गुरुनानक चौक के पास स्थित कादरबाड़ा के मालिक शेख आशिक कादर उर्फ फिरोज खान के रूप में हुई।

Home / Raipur / पत्नी की जान लेने कोशिश में जेल गए करोड़पति की बेरहमी से हत्या, बंद बोरे में मिली लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो