scriptगर्मी में यात्रियों की भीड़ को देखते हुए रेलवे ने लिया बड़ा फैसला, दो ट्रेनें रीशेड्यूल | Important railway news for passengers, some train rescheduled | Patrika News
रायपुर

गर्मी में यात्रियों की भीड़ को देखते हुए रेलवे ने लिया बड़ा फैसला, दो ट्रेनें रीशेड्यूल

अगर सोमवार को आपकी ट्रेन है, तो इससे जुड़ी कुछ खबरों को जानना आपके लिए बहुत जरूरी है। दरअसल, गर्मी की छुट्टी के चलते ट्रेनों में यात्रियों की भीड़ बढ़ गई है। इसी को ध्यान में रखते हुए रेलवे ने ट्रेनों में अतिरिक्त कोच की व्यवस्था की है।

रायपुरMay 13, 2019 / 03:53 pm

Ashish Gupta

indian railway

दिवाली और छठ पूजा को लेकर ट्रेनों में बढ़ी यात्रियों की दोगुनी भीड़, कम पड़ रहे अतिरिक्त कोच

रायपुर. अगर सोमवार को आपकी ट्रेन है, तो इससे जुड़ी कुछ खबरों को जानना आपके लिए बहुत जरूरी है। दरअसल, गर्मी की छुट्टी के चलते ट्रेनों में यात्रियों की भीड़ बढ़ गई है। इसी को ध्यान में रखते हुए रेलवे ने ट्रेनों में अतिरिक्त कोच की व्यवस्था की है।

ट्रेनों से जुड़ी जरूरी खबर
यात्रियों की भीड़ को ध्यान में रखते हुए रेलवे ने पटना जाने वाली दुर्ग- राजेंद्र नगर – दुर्ग, साउथ बिहार एक्सप्रेस में एक अतिरिक्त अस्थाई स्लीपर कोच की व्यवस्था की है। रेलवे ने साउथ बिहार एक्सप्रेस में एक अतिरिक्त अस्थाई स्लीपर कोच की व्यवस्था 15 मई से 19 मई तक के लिए किया है।

वहीं रेलवे ने दुर्ग से चलकर पुरी जाने वाली दुर्ग-पुरी एक्सप्रेस को 4 घंटे रीशेड्यूल किया है। सोमवार यानि 13 मई को दुर्ग-पुरी एक्सप्रेस दुर्ग से 16.10 की जगह रात 8.10 बजकर रवाना होगी।
रेलवे ने एक लोकल ट्रेन को भी रीशेड्यूल किया है। सोमवार को गाड़ी संख्या 12855 बिलासपुर -इतवारी इंटरसिटी को 90 मिनट रीशेड्यूल किया गया है। आज यह ट्रेन दोपहर 3.30 की जगह शाम 5.25 बजे रवाना होगी।

Home / Raipur / गर्मी में यात्रियों की भीड़ को देखते हुए रेलवे ने लिया बड़ा फैसला, दो ट्रेनें रीशेड्यूल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो