scriptघर में चोरी छिपे चल रहा था IPL सट्टा, पुलिस ने दबोचा, लाखों की बुकिंग रिकार्ड जब्त | IPL betting bookies arrested in Raipur | Patrika News
रायपुर

घर में चोरी छिपे चल रहा था IPL सट्टा, पुलिस ने दबोचा, लाखों की बुकिंग रिकार्ड जब्त

आईपीएल (IPL 2020) शुरू होते ही सटोरिए सक्रीय हो गए है। शहर में लॉकडाउन (Lockdown in Raipur) है, इसके बावजूद आईपीएल का सट्टा धड़ल्ले से जारी है। शुक्रवार को पुलिस ने पुरानी बस्ती इलाके में छापा मारकर एक बुकी को गिरफ्तार किया है, आईपीएल क्रिकेट चल का सट्टा रहा था।

रायपुरSep 25, 2020 / 08:33 pm

Ashish Gupta

police arrest thiefs

police arrest thiefs

रायपुर. आईपीएल (IPL 2020) शुरू होते ही सटोरिए सक्रीय हो गए है। शहर में लॉकडाउन (Lockdown in Raipur) है, इसके बावजूद आईपीएल का सट्टा धड़ल्ले से जारी है। शुक्रवार को पुलिस ने पुरानी बस्ती इलाके में छापा मारकर एक बुकी को गिरफ्तार किया है, आईपीएल क्रिकेट चल का सट्टा रहा था। सटोरियों के पास लाखों रुपए की बुकिंग का रिकार्ड मिला है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एलईडी टीवी, 15 हजार नगद, मोबाइल जब्त किया है।
पुलिस के मुताबिक पुरानी बस्ती के महामायापारा स्थित एक मकान में क्रिकेट सट्टा चलने की सूचना पर छापा मारा गया। मौके से सागर शर्मा को मोबाइल से सट्टा बुक करते पकड़ा गया। सागर ने अपने कमरे में एक एलईडी लगवा रखा था। और मोबाइल से ही सट्टा बुक कर रहा था। उसके कब्जे से 15 हजार रुपए नगद और 2 लाख रुपए से ज्यादा की बुकिंग का रिकार्ड मिला है।
सागर को करीब दो साल पहले भी आईपीएल का सट्टा बुक करते पकड़ा गया था। आरोपी किंग्स 11 पंजाब वर्सेस रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हो रहे मैच के ओवर, बाल, विकेट आदि पर सट्टा बुक कर रहा था। उसके खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। उल्लेखनीय है कि इससे पहले पुलिस ने तेलीबांधा इलाके में 7 सटोरियों को करोड़ों की बुकिंग करते पकड़ा था।

Home / Raipur / घर में चोरी छिपे चल रहा था IPL सट्टा, पुलिस ने दबोचा, लाखों की बुकिंग रिकार्ड जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो