scriptऑनलाइन एप्लिकेशन से चल रहा IPL सट्टा, पुलिस मोबाइल ट्रैकिंग से कर रही सघन जांच | IPL Speculative Runing from online application in Raipur | Patrika News

ऑनलाइन एप्लिकेशन से चल रहा IPL सट्टा, पुलिस मोबाइल ट्रैकिंग से कर रही सघन जांच

locationरायपुरPublished: Apr 15, 2019 04:41:52 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

* नये टेक्नोलॉजी से खिलाया जा रहा है IPL सट्टा * पुलिस जब्त मोबाइलों से करेगी सट्टा नेटवर्क की पतासाजी

satta

ऑनलाइन आप्लिकेशन से चल रहा IPL सट्टा, पुलिस मोबाइल ट्रैकिंग से कर रही सघन जांच

रायपुर। आईपीएल क्रिकेट मैच में करोड़ों की सट्टा-पट्टी के साथ तीन लोगों को राजधानी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों से 14 नग मोबाइल, दो नग लेपटॉप, एक नग एलईडी, 1 नग सेटअप बॉक्स एवं नगदी 44,000 रूपये जब्त किया गया है।सट्टा आरसीबी बैंगलोर वर्सेस किंग्स इलेवन पंजाब के मैच में खिलाया जा रहा था ।

ऑनलाईन एप्लीकेशन क्रिकेट नेक्ट्स एवं क्रिकेट लाईव लाईन के माध्यम से सट्टे का संचालन किया जा रहा था एवं न्यू बालाजी सॉफ्टवेयर के सहायता से पैसों का हिसाब-किताब किया जा रहा था। पुलिस का कहना है आरोपियों से जब्त मोबाइलों के मदद से इनके नेटवर्क की पतासाजी की जाएगी।

पुलिस ने मुखबिर सूचना अनुसार पारस दास मानिकपुरी निवासी गोकुल नगर रायपुर, कटोरा तालाब के पास आईपीएल क्रिकेट मैच में सट्टा का पैसा वसूली कर रहा है। पुलिस ने तत्काल उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। आरोपी ने यह बताया कि वह भारत तोलवानी एवं मुरलीधर किंगनानी द्वारा आई.पी.एल के मैचों पर हारजीत का दांव लगाकर सट्टा जुआ का पैसा वसूली करने का काम दिया गया है।

साथ में यह भी बताया कि उसे भारत तोलवानी एवं मुरलीधर किंगनानी गढचिरौली महाराष्ट्र में रहकर आई पी एल क्रिकेट सट्टा का संचालन करते है। टीम द्वारा अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु गढचिरौली महाराष्ट्र रवाना होकर भारत तोलवानी एवं मुरलीधर किंगनानी के छिपने के हर संभावित स्थानों पर रेड कार्यवाही कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो