scriptKBC 12 : नक्सलगढ़ की बेटी के जवाब पर अमिताभ बच्चन ने कहा- आप जीत गई हैं एक करोड़ | KBC 12: Amitabh Bachchan said Chhattiesgarh's daughter you won 1 crore | Patrika News
रायपुर

KBC 12 : नक्सलगढ़ की बेटी के जवाब पर अमिताभ बच्चन ने कहा- आप जीत गई हैं एक करोड़

सोनी टीवी के शो कौन बनेगा करोड़पति में जगदलपुर की अनूपा दास बैठी हॉट सीट पर
अनूपा दास हैं आसना उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में व्याख्याता

रायपुरNov 21, 2020 / 11:55 pm

Anupam Rajvaidya

KBC 12 : नक्सलगढ़ की बेटी के जवाब पर अमिताभ बच्चन ने कहा- आप जीत गई हैं एक करोड़

KBC 12 : नक्सलगढ़ की बेटी के जवाब पर अमिताभ बच्चन ने कहा- आप जीत गई हैं एक करोड़

रायपुर. कौन बनेगा करोड़पति 12 में अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर इस बार छत्तीसगढ़ के नक्सली हिंसा प्रभावित बस्तर की बेटी अनूपा दास बैठीं। पेशे से व्याख्याता अनूपा दास ने जब 15वें सवाल का जवाब दिया तो अमिताभ बच्चन ने खुशी से ऐलान किया कि- आप जीत गई हैं एक करोड़ रुपए।

कोरोनाकाल में गरीबी से तंग युवक ने पहले पूरे परिवार को किया खत्म, फिर खुद फंदे से झूल गया
सोनी टीवी के शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC 12) का यह एपिसोड 25 नवंबर को दिखाया जाएगा। अनूपा दास जगदलपुर की रहने वाली हैं। अनूपा के पिता दिनेशचंद्र दास ज्योतिष और माता रिटायर्ड बैंक मैनेजर हैं। केबीसी 12 में हॉट सीट पर बैठी अनूपा ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा हिंदी मीडियम स्कूल से प्राप्त की। उन्होंने स्थानीय पीजी कॉलेज से एमएससी की डिग्री प्राप्त की है। अनूपा दास वर्तमान में आसना उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में व्याख्याता हैं।
पढऩे के लिए क्लिक करें…मोदी सरकार से छत्तीसगढ़ में तीन नए राष्ट्रीय राजमार्ग की मांग
कोरोना वायरस संक्रमण काल के दौरान केबीसी 12 में अमिताभ बच्चन के सामने Hot Seat पर बैठी अनूपा दास का शो सोनी टीवी पर अगले हफ्ते 25 नवंबर को दिखाया जाएगा। केबीसी 12 के इस शो का टीवी पर अभी प्रोमो दिखाया जा रहा है। केबीसी 12 के प्रोमो में अनूपा दास के जवाब पर अमिताभ बच्चन एक करोड़ के इनाम की घोषणा कर रहे हैं।
पढऩे के लिए क्लिक करें..[typography_font:14pt;” >पढऩे के लिए क्लिक करें….कोरोना जांच तुरंत कराएं, ठंड में संक्रमण बढऩे की आशंका

Home / Raipur / KBC 12 : नक्सलगढ़ की बेटी के जवाब पर अमिताभ बच्चन ने कहा- आप जीत गई हैं एक करोड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो