scriptशादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म, किसी और संग शादी कर हो रहा था फरार | kept raping on the pretext of marriage, after marrying someone else | Patrika News
रायपुर

शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म, किसी और संग शादी कर हो रहा था फरार

युवती को शादी का झांसा देकर कर रहा था दुष्कर्म। युवती जब हुई गर्भवती तो युवती को छोड़ किया किसी और संग विवाह। पीड़िता की शिकायत के तुरंत बाद ही किया गया गिरफ्तार।

रायपुरMay 23, 2022 / 06:30 pm

CG Desk

99090.jpg

गौरेला. गौरेला थाना क्षेत्र में एक अजीब घटना सामने आयी जिसमे युवती संग भाभी का भाई शादी का झांसा दे कर दुष्कर्म करता रहा था । पीड़िता की शिकायत के बाद जब जांच पड़ताल हुई तो पता चला की युवक युवती को 15 से भी ज्यादा सालो से जनता है। दरअसल दोनों युवक और युवती की मुलाकात 2005 में शादी के दौरान हुई थी। युवती का सागा भाई और युवक की सगी बहन दोनों की शादी तय हुई, तब युवक और युवती की मुलाकात हुई। दोनों एक दूसरे को कई सालों से जानते थे। धीरे – धीरे युवक लड़की को प्रेम संग प्रेम संबंध बनाया और संबंध बनाने के कुछ साल बाद उसके साथ लगातार दुष्कर्म कर रहा था।

ये सब मामला 2005 से चल रहा था। कुछ साल बाद जब युवती ने युवक से शादी की बात की तो वो बातों को टालने लगा। फिलहाल 20 मई को उसने किसी और संग शादी कर लिया और पीडिता को उसके हाल पड़ छोड़ दिया। पीड़िता ने युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज की है और पुलिस ने तुरंत युवक को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पीड़िता को गर्भवती कर हो रहा था फरार
गौरेला के वासी और अपराधी पुलकित महंत युवती संग रिश्तेदारी होने का फायदा उठा कर घर में आना जाना किया करता था। इसी बीच युवक ने पीड़िता संग प्रेम संबंध बनाया और बीते कई सालो तक दुष्कर्म करता रहा। साथ ही उसे शादी करने का झांसा भी दिया।

युवती गर्भवती हुई तो उसने युवक को शादी करने के लिए मजबूर किया। युवती से पीछा छुड़ाने के लिए युवक ने 20 मई 2022 को किसी और संग भाग कर शादी कर ली। पीड़िता को जब इस बात की खबर हुई तो पीड़िता ने तत्कालपूर्वक युवक के खिलाफ थाने में शिकायत की। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Home / Raipur / शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म, किसी और संग शादी कर हो रहा था फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो