script12वीं पास युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, 350 पदों पर यहां होगी सीधी भर्ती | Latest jobs in Chhattisgarh 12th, graduate pass can apply for 350 post | Patrika News
रायपुर

12वीं पास युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, 350 पदों पर यहां होगी सीधी भर्ती

जिला रोजगार एवं स्वरोजगार केन्द्र रायपुर की ओर से शिक्षित बेरोजगार युवाओं के लिए निजी क्षेत्र में रोजगार (latest jobs in chhattisgarh) उपलब्ध कराने के उद्देश्य से प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जाएगा।

रायपुरJun 01, 2019 / 01:23 pm

Ashish Gupta

latest job news

Rajasthan University for the fund of RUSA again

रायपुर. नौकरी की तलाश कर रहे बेरोजगारों के लिए अच्छी खबर। दरअसल, जिला रोजगार एवं स्वरोजगार केन्द्र रायपुर की ओर से शिक्षित बेरोजगार युवाओं के लिए निजी क्षेत्र में रोजगार (latest jobs in chhattisgarh) उपलब्ध कराने के उद्देश्य से प्लेसमेंट कैंप (placement camp) का आयोजन किया जाएगा। खास बात यह है कि इस प्लेसमेंट कैंप में 12वीं पास युवा भी आवेदन कर सकते हैं।

यहां आयोजित होगा प्लेसमेंट कैंप
जिला रोजगार अधिकारी के मुताबिक यह प्लेसमेंट कैंप 3 जून 2019 को लगाया जाएगा। इस प्लेसमेंट कैंप में 350 पदों पर सीधी भर्ती होगी। जिला रोजगार अधिकारी रायपुर ने बताया कि प्लेसमेंट कैम्प रायपुर रोजगार कार्यालय, पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर, जी.ई. रोड में सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक आयोजित होगा।

इन पदों पर होगी भर्ती
इस प्लेसमेंट कैम्प के माध्यम से निजी क्षेत्र की संस्थाओं में सेल्स अफसर, सेल्स एग्जीक्यूटिव, पीआरओ समेत अन्य 350 पदों पर भर्तियां की जानी है।

प्लेसमेंट कैंप में शामिल होने शैक्षणिक योग्यता
ऐसे आवेदक जिनकी न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 12वीं, ग्रैजुएट या उच्च शिक्षित हो वो उम्मीदवार प्लेसमेंट कैम्प की साक्षात्कार में सम्मिलित हो सकते हैं।

Home / Raipur / 12वीं पास युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, 350 पदों पर यहां होगी सीधी भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो