scriptसरकार की इस लापरवाही से टूट गया दुल्हन का डोली चढ़ने का सपना, एक दिन पहले एेसे टूट गई शादी | Leg of the bride is broken by falling into a manhole on the road | Patrika News
रायपुर

सरकार की इस लापरवाही से टूट गया दुल्हन का डोली चढ़ने का सपना, एक दिन पहले एेसे टूट गई शादी

दहेज और सामाजिक बंधनों की वजह से शादियों के टूटने (Weddings break) की कई मिसालें दी जाती है। लेकिन यहां शादी टूटी है सरकारी सिस्टम (Government system) की जानलेवा लापरवाही के कारण।

रायपुरJul 19, 2019 / 09:18 am

Akanksha Agrawal

bride

सरकार की इस लापरवाही से टूट गया दुल्हन का डोली चढ़ने का सपना, एक दिन पहले एेसे टूट गई शादी

रायपुर. दहेज और सामाजिक बंधनों की वजह से शादियों के टूटने (Weddings break) की कई मिसालें दी जाती है। लेकिन यहां शादी टूटी है सरकारी सिस्टम (Government system) की जानलेवा लापरवाही के कारण। सडक़ पर हुए हादसे ने युवती को ऐसा जख्म दिया कि वो अब जीवन भर अपने पैरों से ठीक से चल भी नहीं पाएगी। हादसा भी हुआ तो शादी से ठीक दो दिन पहले।

टिकरापारा निवासी करुणा दुबे (बदला हुआ नाम) 11 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रही थी। 9 जून को घर में संगीत का कार्यक्रम था। उसी दिन करुणा अपनी स्कूटी से पूरानी बस्ती स्थित एक ब्यूटी पार्लर गई थी। वहां से वह बूढ़ापारा होते हुए पुलिस लाइन वाली सडक़ से घर लौट रही थी। इतने में उनकी स्कूटी को बूढ़ातालाब के पास मालवाहक को ओवरटेक किया। वह थोड़ा साइड हुई तो उनकी स्कूटी का पहिया अचानक सडक़ पर पाइपलाइन के खूले चेम्बर में घूस गया। स्कूटी गिरी और करूणा को गंभीर चोटें लगी।

आसपास के लोगों ने उसे टिकरापारा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। दुर्घटना में उसका दाहिना पैर तीन जगह से टूट चुका था। चेहरे और सिर पर भी 7 टांके लगे। दूसरे दिन जब करूणा को होश आया तो वह दिन उसकी शादी का था। हादसे की खबर सूनकर लडक़े वालों ने पहले शादी को कुछ दिनों के लिए स्थगित करने की बात कहीं। जब डॉक्टर ने बताया कि करूणा पूरी तरह सीधा नहीं चल पाएगी, तब उन्होंने रिश्ता ही तोड़ दिया। 

road manhole

नगर निगम रायपुर (Nagar nigam raipur) के कमिश्नर शिव अनंत तायल ने बताया कि यह घटना बेहद दुखद है। शहर में सडक़ के बीच मेनहोल हैं, उनकी जोनवार जानकारी लेकर एक सप्ताह के भीतर बंद करने के निर्देश दिए जाएंगे।

Chhattisgarh Government की खबर यहां बस एक क्लिक में

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

एक ही क्लिक में देखें Patrika की सारी खबरें

Home / Raipur / सरकार की इस लापरवाही से टूट गया दुल्हन का डोली चढ़ने का सपना, एक दिन पहले एेसे टूट गई शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो