script6 जिलों में आज से लॉकडाउन, रायपुर में सिर्फ मास्क पर काटा चालान, आज से कड़ी कार्रवाई | Lockdown in 6 districts cut invoice on mask strict action from today | Patrika News
रायपुर

6 जिलों में आज से लॉकडाउन, रायपुर में सिर्फ मास्क पर काटा चालान, आज से कड़ी कार्रवाई

रायपुर में टोटल लॉकडाउन के पहले दिन पुलिस ने बिना मास्क पहने लोगों पर चालान की कार्रवाई की तो दुर्ग जिले में बुधवार से लगने वाले टोटल लॉकडाउन से पहले जरूरत का सामान खरीदने के लिए लोग बाजार में उमड़ पड़े।

रायपुरSep 23, 2020 / 08:04 am

Bhawna Chaudhary

total_lockdown.jpg

Total Lockdown

रायपुर/बिलासपुर/ भिलाई. प्रदेश में बेकाबू होते कोरोना वायरस से लड़ने के लिए प्रशासन ने कमर कस ली है। कई जिलों में नगरीय निकायों को कंटेनमेंट जोन घोषित कर टोटल लॉकडाउन की शुरुआत हो चुकी है। रायपुर में टोटल लॉकडाउन के पहले दिन मंगलवार को जहां पुलिस ने थोड़ी नरमी दिखाते हुए बिना मास्क पहने लोगों पर चालान की कार्रवाई की तो दुर्ग जिले में बुधवार से लगने वाले टोटल लॉकडाउन से पहले जरूरत का सामान खरीदने के लिए लोग बाजार में उमड़ पड़े।

वहीं बिलासपुर संभाग के छह में से पांच जिलों और सरगुजा संभाग के पांच में से चार जिलों के नगरीय निकायों को कंटेनमेंट जोन घोषित कर लॉकडाउन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। साथ ही कहा जा रहा है कि सरकार को और भी सख्त कदम उठाने चाहिए, जिससे कि त्योहारों के समय खुशियां मनाई जा सके।

Home / Raipur / 6 जिलों में आज से लॉकडाउन, रायपुर में सिर्फ मास्क पर काटा चालान, आज से कड़ी कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो