scriptरायपुर में आज से, राजनांदगांव और बेमेतरा में कल से लॉकडाउन | Lockdown in Raipur from today, Rajnandgaon and Bemetra from tomorrow | Patrika News
रायपुर

रायपुर में आज से, राजनांदगांव और बेमेतरा में कल से लॉकडाउन

रायपुर : मुनाफखोरी करने वालों पर कार्रवाई के लिए टीमें गठित

रायपुरApr 08, 2021 / 08:53 pm

CG Desk

रायपुर/राजनांदगांव/बेमेतरा . कोरोना की दूसरी लहर के कहर पर रोक लगाने रायपुर में शुक्रवार से 19 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन की घोषण कर दी है। वहीं राजनांदगांव और बेमेतरा जिला प्रशासन ने भी पूरे जिले को कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए शनिवार 10 अप्रैल दोपहर 12 बजे से 19 अप्रैल सोमवार सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन की घोषणा की है।
राजनांदगांव कलेक्टर टोपेश्वर वर्मा ने आदेश जारी कर कहा है कि इस दौरान अस्पताल, मेडिकल स्टोर और पेट्रोल पंप को छोड़कर तकरीबन सभी तरह की गतिविधियां बंद रहेंगी। पेट्रोल पंप में भी आम लोगों को पेट्रोल नहीं दिया जाएगा। इस दौरान राजनांदगांव जिले की सभी सीमाएं सील रहेंगी। बेमेतरा जिला कलेक्टर शिव अनंत तायल ने भी इस संबंध में आदेश कर दिया है।
कोरबा में दोपहर तीन बजे तक खुलेंगी दुकानें

कोरबा. जिले में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच प्रशासन ने दुकानों को खोलने की टाइमिंग में बदलाव किया है। अब दोपहर तीन बजे तक ही दुकानों को खोलने का आदेश जारी किया गया है। गुरुवार को कलेक्टर किरण कौशल की अध्यक्षता में जिलास्तरीय टॉस्क फोर्स समिति की बैठक हुई। इसमें कोरोना वायरस से उत्पन्न स्थिति की समीक्षा की गई। दुकानों को सुबह छह बजे से दोपहर तीन बजे तक खोलने के लिए आदेश जारी किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो