scriptभाषण में ये क्या बोल गए राहुल गांधी, BJP ने यूं उड़ाया मजाक, वीडियो वायरल | Lok Sabha CG 2019: BJP make fun of Rahul Gandhi tweet going viral | Patrika News
रायपुर

भाषण में ये क्या बोल गए राहुल गांधी, BJP ने यूं उड़ाया मजाक, वीडियो वायरल

भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का एक बार फिर मजाक उड़ाया है। भाजपा ने राहुल गांधी के भिलाई के चुनावी रैली पर चुटकी लेते हुए कहा, छत्तीसगढ़ में भेल से मोबाइल बनाने के बाद राहुल बाबा अब पेट्रोल से ट्रैक्टर-ट्रक चलाएंगे।

रायपुरApr 21, 2019 / 03:40 pm

Ashish Gupta

lok sabha election 2019

Lok Sabha CG 2019: BJP make fun of Rahul Gandhi tweet going viral

रायपुर. भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का एक बार फिर मजाक उड़ाया है। भाजपा ने राहुल गांधी के भिलाई के चुनावी रैली पर चुटकी लेते हुए कहा, छत्तीसगढ़ में भेल से मोबाइल बनाने के बाद राहुल बाबा अब पेट्रोल से ट्रैक्टर-ट्रक चलाएंगे।
इतना ही नहीं भाजपा ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा, जला ही दो पेट्रोल डाल कर आप इकोनोमी को। बस इतना बता दो किस ट्रैक्टर और ट्रक में पेट्रोल डाला जाता है भाई? इटली में देखा था क्या ऐसा कोई ट्रक?
https://twitter.com/BJP4CGState/status/1119661946746195968?ref_src=twsrc%5Etfw

राहुल के भाषण का वीडियो वायरल
दरअसल, राहुल गांधी 20 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। कांग्रेस अध्यक्ष रैली में जनता को अर्थव्यवस्था की स्थिति को सुधारने के बारे में बता रहे थे तभी उनकी जबान फिसल गई। राहुल अपने भाषण में टै्रक्टर और ट्रक में डीजल की जगह पेट्रोल बोल गए। कांग्रेस अध्यक्ष के भाषण का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

भाषण में क्या बोल गए राहुल गांधी
कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने भाषण में कहा कि जैसे ट्रैक्टर और ट्रक में पेट्रोल डाला जाता है फिर चाबी घुमाई जाती है। हम हिन्दुस्तान की अर्थव्यवस्था में पेट्रोल डाल रहे हैं डायरेंक्ट और जैसे वो पेट्रोल जाएगा हम चाबी घुमाएंगे झटके से पूरा इंजन स्टार्ट हो जाएगा।

rahul gandhi latest news

भाजपा ने ली चुटकी
भाजपा ने राहुल के इस भाषण का मजाक उड़ाने में जरा भी देरी नहीं की। पार्टी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल के इस वीडियो को तुरंत अपने ट्विटर हैंडल पोस्ट कर दिया और लिखा, छत्तीसगढ़ में भेल से मोबाइल बनाने के बाद राहुल बाबा अब पेट्रोल से ट्रैक्टर-ट्रक चलाएंगे। जला ही दो पेट्रोल डाल कर आप इकोनोमी को। बस इतना बता दो किस ट्रैक्टर और ट्रक में पेट्रोल डाला जाता है भाई? इटली में देखा था क्या ऐसा कोई ट्रक?

पहले भी उड़ा मजाक
यह पहली बार नहीं है जब भाजपा ने राहुल गांधी का मजाक उडाया हो। हाल ही में राहुल गांधी लोकसभा चुनाव की रैली के लिए केरल पहुंचे थे। राहुल यहां रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विभिन्न मुद्दों को लेकर निशाना साध रहे थे, लेकिन उनके भाषण को ट्रांसलेट कर रहे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी.जे कुरियन के कारण वो ट्रोल हो गए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भाजपा ने भी राहुल गांधी के इस भाषण का वीडियो पोस्ट मजाक उड़ाया।

Home / Raipur / भाषण में ये क्या बोल गए राहुल गांधी, BJP ने यूं उड़ाया मजाक, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो