scriptभाजपा ने जारी की प्रत्याशियों की दूसरी सूची, रायपुर से इस दिग्गज नेता को मिला टिकट, देखे List | Lok Sabha CG 2019: BJP releases second list of six candidates | Patrika News
रायपुर

भाजपा ने जारी की प्रत्याशियों की दूसरी सूची, रायपुर से इस दिग्गज नेता को मिला टिकट, देखे List

प्रदेश के सबसे हाईप्रोफाइल राजनांदगांव लोकसभा सीट से संतोष पांडेय को टिकट दिया है।

रायपुरMar 24, 2019 / 07:06 pm

चंदू निर्मलकर

CG News

भाजपा ने जारी की प्रत्याशियों की दूसरी सूची, रायपुर से इस दिग्गज नेता को मिला टिकट, देखे List

रायपुर. भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है। दूसरी सूची में छत्तीसगढ़ के 6 लोकसभा सीटों के उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है। इन 6 सीटों में रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर, राजनांदगांव, कोरबा, राजनांदगांव लोकसभा सीट शामिल है। भाजपा ने कांग्रेस के प्रमोद दुबे के सामने सुनील सोनी को मैदान में उतारा है। वहीं प्रदेश के सबसे हाईप्रोफाइल राजनांदगांव लोकसभा सीट से संतोष पांडेय को टिकट दिया है। ऐसा अनुमान लगाय जा रहा था कि इस सीट से पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह चुनाव लड़ सकते हैं। लेकिन पार्टी ने नए चेहरे पर भरोसा जताते हुए संतोष पांडेय को उम्मीदवार बनाया है।

भाजपा के ये है 11 प्रत्याशी
रायपुर- सुनील सोनी
दुर्ग – विजय बघेल
बिलासपुर – अरूण साव
कोरबा – ज्योति नंद दुबे
राजनांदगांव – संतोष पांडेय
महासमुंद – चुन्नीलाल साहू
जांजगीर-चांपा – गुहाराम अजगले
रायगढ़ – गोमती साय
सरगुजा- रेणुका सिंह
कांकेर – मोहन मंडावी
बस्तर – बैदूराम कश्यप

दिल्ली से लौटने के बाद रमन सिंह ने दिए थे संकेत

दिल्ली से लौटने के बाद एयरपोर्ट पर रमन सिंह ने आज भाजपा के 6 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान हो जाने की बात मीडिया से कही थी। जारी हो जाएंगे। रमन सिंह ने संकेत दिए थे कि बचे हुए 6 प्रत्याशियों के नाम फाइनल हो चुका है जो आज शाम तक घोषित कर दिए जाएंगे।
रमन सिंह के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी, नेताप्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, रामविचार नेताम रायपुर एयरपोर्ट पहुंचने पर मीडिया से बात की। रमन ने कहा कि नेताओं के टिकट नहीं मिलने को उनके बीच सहमति बनी हैं। इससे न ही पार्टी में कोई बगावत करेगा और न ही किसी में नाराजगी है।

Home / Raipur / भाजपा ने जारी की प्रत्याशियों की दूसरी सूची, रायपुर से इस दिग्गज नेता को मिला टिकट, देखे List

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो