scriptछत्तीसगढ़ में नहीं थम रहा है ट्वीटर वार, भूपेश ने फिर साधा रमन पर निशाना | Lok sabha CG 2019:Twitter war continue between Raman singh and CG CM | Patrika News
रायपुर

छत्तीसगढ़ में नहीं थम रहा है ट्वीटर वार, भूपेश ने फिर साधा रमन पर निशाना

ट्वीटर पर रमन सिंह को टैग करते हुए उनके लालजीत सिंह राठिया पर उन्होंने कहा है की आपने मुझे जो ‘छोटा आदमी’ का अलंकार दिया है। उसे मैंने विनम्रतापूर्वक स्वीकार कर लिया है।

रायपुरApr 22, 2019 / 05:37 pm

Deepak Sahu

tweet

छत्तीसगढ़ में नहीं थम रहा है ट्वीटर वार, भूपेश ने फिर साधा रमन पर निशाना

रायपुर. चुनावी सरगर्मियों के बीच वर्तमान मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री के बीच चल रहा ट्वीटर वार थमने का नाम नहीं ले रहा है।दोनों नेता एक दूसरे के ऊपर कीचड़ उछलने से नहीं चूक रहे हैं।भूपेश बघेल ने एक बार फिर रमन सिंह पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है।
उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि 36 हजार करोड़ के गघोटाले के सूत्रधार जिनका दामाद फरार है और जिनके पुत्र का नाम पनामा पेपर्स में है,जिनकी धर्मपत्नी से लेकर कुक तक पर भ्रष्टाचार के संगीन आरोप है, वो हमे उपदेश न दे। ऐसे व्यक्ति और ऐसी पार्टी को छत्तीसगढ़ महतारी की महान जनता एक बार फिर से आइना दिखाने को तैयार है।
इसके अलावा उन्होंने ट्वीटर पर रमन सिंह को टैग करते हुए उनके लालजीत सिंह राठिया पर उन्होंने कहा है की आपने मुझे जो ‘छोटा आदमी’ का अलंकार दिया है। उसे मैंने विनम्रतापूर्वक स्वीकार कर लिया है। लेकिन आदिवासी समाज के एक सम्मानित चेहरे लालजीत राठिया जी के लिए कृपया ऐसे शब्दों का इस्तेमाल न करें। विनती है कि कृपया आदिवासी समाज को अपमानित करना बंद कर दें।
इससे पहले रमन सिंह ने भूपेश बघेल के प्रज्ञा ठाकुर पर दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा था की भूपेश बघेल भारत के पहले ऐसे मुख्यमंत्री हैं जो जमानत पर हैं।वह खुद अपराधी हैं और वो दूसरों को आइना दिखा रहे, पहले अपना चेहरा आईने में देख लें।

Home / Raipur / छत्तीसगढ़ में नहीं थम रहा है ट्वीटर वार, भूपेश ने फिर साधा रमन पर निशाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो