scriptलव मैरिज करने पर बहन का दुश्मन बन गया भाई, जीजा पर चाकू से किया जानलेवा हमला | Love Crime: Man stabs brother-in-law in front of sister | Patrika News

लव मैरिज करने पर बहन का दुश्मन बन गया भाई, जीजा पर चाकू से किया जानलेवा हमला

locationरायपुरPublished: Jul 13, 2019 01:07:45 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

बहन का लव मैरिज (Love Crime) करना भाई को इस कदर नागवार गुजरा कि गुस्से में आकर अपना आपा खो बैठा और उसके प्रेमी पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया।

Raipur Crime

Raipur Crime: अवैध संबंध के चलते शराब में जहर मिलाकर कर दी दोस्त की हत्या, उसकी पत्नी से थे संबंध

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां बहन का लव मैरिज (Love Marriage) करना भाई को इस कदर नागवार गुजरा कि गुस्से में आकर अपना आपा खो बैठा और उसके प्रेमी पर चाकू से जानलेवा हमला (Love Crime) कर दिया। इस हमले में प्रेमी बुरी तरह घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया पर देखी बेटी की एेसी फोटो तो घरवालों के पैरों तले खिसक गई जमीन

दरअसल, मामला संत कंवरराम चौक कटोरातालाब का है। पुलिस के मुताबिक संत कंवरराम चौक कटोरातालाब का रहने वाले केशव सोनी की बहन का राहुल कोल नाम के युवक से प्रेम संबंध था। दोनों एक-दूसरे को बहुत पसंद करते थे और चोरी-छिपे मिलते थे। लेकिन भाई को बहन का प्रेमी से मिलना पसंद नहीं था।

होटल के कमरे में हुई एेसी घटना, मच गया हड़कंप, दरवाजा खोला तो बेड पर दिखी..

घरवालों के रजामंदी लिए बगैर युवती ने राहुल कोल से कुछ दिन पहले लव मैरिज कर लिया। इसके बाद से दोनों बाहर थे। गुरुवार की रात युवती अपने पति राहुल के साथ घर पहुंचीं। इसकी जानकारी केशव को हो गई। केशव बहन और उसके पति को देख आगबबूला हो गया। केशव ने दोनों के लव मैरिज करने पर नाराजगी जाहिर की और रिश्ते को मंजूर करने से साफ इनकार कर दिया।

लिफ्ट के बहाने नाबालिग युवती को गाड़ी में बिठाया फिर ले गया दोस्त के घर और करने लगा..

इसके बाद उसने चाकू से राहुल पर हमला कर दिया। चाकू के वार से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद केशव फरार हो गया। इसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या की कोशिश का अपराध दर्ज कर लिया है। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
Love Crime से जुड़ी खबरें यहां पढ़िए

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो