scriptलिफ्ट के बहाने नाबालिग युवती को गाड़ी में बिठाया फिर ले गया दोस्त के घर और करने लगा.. | Molesting with minor, man jailed | Patrika News

लिफ्ट के बहाने नाबालिग युवती को गाड़ी में बिठाया फिर ले गया दोस्त के घर और करने लगा..

locationधमतरीPublished: Jul 04, 2019 05:56:07 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Molesting with Minor: स्कूली छात्रा को लिफ्ट देने के बहाने जबरिया एक कमरे में ले जाकर छेडख़ानी करने वाले हरिओम देवदास को कोर्ट ने 3 साल की सजा सुनाई है।

Facebook friend rape

फेसबुक पर दोस्ती पड़ी भारी, युवक ने शादी का झांसा देकर होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी में एक स्कूली छात्रा को लिफ्ट देने के बहाने जबरिया एक कमरे में ले जाकर छेडख़ानी (molesting with minor) करने वाले हरिओम देवदास को कोर्ट ने 3 साल की सजा सुनाई है। इसके अलावा कोर्ट ने अर्थदंड से भी दंडित किया।
टाइम बम की खबर मिलते ही पहुंची फोर्स, मौके पर मिला कुछ एेसा देख फटी रह गई आंखें

यह मामला शहर को गोकुलपुर क्षेत्र का है। न्यायालयीन सूत्रों के मुताबिक बीते साल 11 अगस्त को एक नाबालिग छात्रा घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी। आमा तालाब के रास्ते वह पैदल स्कूल आ रही थी कि तभी ब्रम्ह चौक निवासी हरिओम देवदास (32) एक्टिवा बाइक में आ पहुंचा और उसे स्कूल तक छोड़ देने की बात कही।
तांत्रिक ने इलाज के लिए आई युवती को दी नशीली दवा और फिर किया दुष्कर्म

इस पर छात्रा ने साफ मना कर दिया। युवक बार-बार उससे गाड़ी में बैठने के लिए आग्रह करता रहा। चूंकि युवा उसका परिचित का था। बार-बार मना करने के बाद भी जब वह नहीं माना, तो छात्रा अंतत: बाइक में बैठ गई। इसके बाद हरिओम थोड़ा जरूरी काम आ गया, कहकर उसे स्कूल लाने के बजाए रिसाईपारा ले गया। वहां अपने एक दोस्त के घर ले जाकर छात्रा से हाथ-बांह पकड़कर छेडख़ानी करने लगा।
शादी का झांसा देकर 4 साल तक महिला से करता रहा दुष्कर्म, धोखाधड़ी से लाखों रुपए भी ठगे

छात्रा के प्रतिकार करने पर युवक अपने मंसूबे पर कामयाब नहीं हुआ। उसके चीखे-चिल्लाने की धमकी देने पर युवक तत्काल उसे इतवारी बाजार के पास लाकर छोड़ा। छात्रा ने घर आकर यह बात अपने परिजनों को बताई। इसके बाद तत्काल थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने धारा 363, 342, 354, 506 तथा पाक्सो एक्ट की धारा 8 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर युवक को गिरफ्तार कर लिया।
Molesting से जुड़ी खबरें यहां पढ़िए

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो