scriptशादी का झांसा देकर 4 साल तक महिला से करता रहा दुष्कर्म, धोखाधड़ी से लाखों रुपए भी ठगे | Misdeed with women teacher in Raipur | Patrika News

शादी का झांसा देकर 4 साल तक महिला से करता रहा दुष्कर्म, धोखाधड़ी से लाखों रुपए भी ठगे

locationरायपुरPublished: Jun 26, 2019 07:29:08 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Misdeed with women Teacher: रायपुर में जेल शिक्षिका से दुष्कर्म और ज्यादा मुनाफा दिलाने के नाम पर लाखों रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है।

gang rape of woman in bhilai

महिला से गैंगरेप मामले में दरिंदों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म-मारपीट का केस दर्ज, तलाश में जुटी पुलिस

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में जेल शिक्षिका से दुष्कर्म और ज्यादा मुनाफा दिलाने के नाम पर लाखों रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और धोखाधड़ी का अपराध दर्ज कर लिया है। आरोपी भी जेल में शिक्षक है।
पति ने पत्नी की पीट-पीटकर हत्या की, फिर खुद फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी

पुलिस के मुताबिक जेल में पदस्थ 44 वर्षीया शिक्षिका और शिक्षक मिथलेश कुमार धुरंधर के बीच वर्ष 2015 में दोस्ती हो गई थी। इसके बाद दोनों के बीच प्रेम संबंध स्थापित हो गया। मिथलेश ने महिला को शादी करने का आश्वासन दिया और दैहिक शोषण करता रहा।
मृतक महिला के कपड़े पुरुष डॉक्टर और वार्डबॉय ने बदले, विरोध करने पर परिजनों पर FIR

बाद में उसने महिला को झांसा दिया कि शेयर मार्केट में पैसा लगाने से ज्यादा मुनाफा मिलेगा। और उसने महिला से 4 लाख रुपए अपने बैंक खाते में जमा करवाया। उसने महिला को आश्वासन दिया कि 4 लाख रुपए जमा करने पर 2 साल में 10 लाख रुपए मिलेंगे। महिला उनकी बातों में आ गई और उसके कहने पर 4 लाख रुपए उसके बैंक खाते में जमा कर दिए।
Chhattisgarh: शर्मसार हुआ बाप-बेटी की रिश्ता, पिता ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार

कुछ सालों तक दोनों के बीच संबंध अच्छे रहे। इसके बाद मिथलेश ने महिला से शादी करने से इनकार कर दिया। इसकी शिकायत महिला ने थाने में की। पुलिस ने मामले की जांच की। इसके बाद आरोपी शिक्षक के खिलाफ दुष्कर्म और धोखाधड़ी का अपराध दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।
Misdeed से जुड़ी Latest खबरें यहां पढ़िए

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो